छत्तीसगढ़ में 14580 शिक्षकों की भर्ती का मामला, रमन सिंह ने कहा 'भर्ती हो गई...तो सड़कों पर प्रदर्शन करने वाले कौन हैं'? | Regarding recruitment of 14580 teachers in Chhattisgarh, Raman Singh said 'recruitment done...so who are the protesters?

छत्तीसगढ़ में 14580 शिक्षकों की भर्ती का मामला, रमन सिंह ने कहा ‘भर्ती हो गई…तो सड़कों पर प्रदर्शन करने वाले कौन हैं’?

छत्तीसगढ़ में 14580 शिक्षकों की भर्ती का मामला, रमन सिंह ने कहा 'भर्ती हो गई...तो सड़कों पर प्रदर्शन करने वाले कौन हैं'?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 2, 2021/9:00 am IST

रायपुर। पूर्व CM रमन सिंह ने प्रदेश में लंबे से अटकी पड़ी शिक्षक भर्ती को लेकर फिर से राज्य सरकार पर निशाना साधा है, रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि ‘विज्ञापन और बयानों में 14580 शिक्षकों की भर्ती हो गई है, तो फिर यह जो लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं वह कौन हैं। युवा जूता पालिश व मुंडन कराकर हक के लिए लड़ रहे हैं लेकिन सरकार को अब कुछ सुनाई नहीं देता।

ये भी पढ़ें: पूरे परिवार की हत्या कर खेत में दफनाया था शव, प्रशासन ने जमींदोज की आरोपियों की संपत्ति

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 14580 शिक्षकों की भर्ती की प्रक्रिया अटकी पड़ी है, कोरोना के कारण पिछले साल से ही इस प्रक्रिया पर संकट छाए हुए हैं, हालाकि इस अवधि में कुछ शिक्षकों को ज्वाइनिंग लेटर जारी किए जा चुके हैं लेकिन अभी भी पूरी प्रक्रिया नहीं हो पाई है। ऐसे में चयनित शिक्षकों के बीच काफी आक्रोश हैं, चयनित शिक्षक लगातार सरकार से मांग कर रहे हैं कि उन्हे ज्वानिंग दी जाए।

ये भी पढ़ें: मंच पर गिरने को लेकर बोले ऊर्जा मंत्री तोमर, ‘हो सकता है मुझे अहंकार आया हो..इसलिए यह घटना हुई’

प्रदेश में कोरोना संकट के कारण अभी स्कूल नहीं लग रहे हैं ऐसे में सरकार स्कूल खुलने तक का इंतजार करना चाह रही है। इस मामले में स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम स्पष्टीकरण देते हुए पहले ही कह चुके हैं कि कोरोना संकट खत्म होने पर यह प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।

ये भी पढ़ें: नाबालिग लड़कियों को दासी बनाकर करता था बलात्कार, 50 हजार का इनामी फर्जी बाबा गिरफ्तार