'न्याय योजना' के तहत भाजपा नेताओं को मिली राशि की सूची जारी करना कांग्रेस की ओछी मानसिकता - धरमलाल कौशिक | Releasing of list of funds received by BJP leaders under 'Nyaya Yojana', Congress's mentality - Dharamlal Kaushik

‘न्याय योजना’ के तहत भाजपा नेताओं को मिली राशि की सूची जारी करना कांग्रेस की ओछी मानसिकता – धरमलाल कौशिक

'न्याय योजना' के तहत भाजपा नेताओं को मिली राशि की सूची जारी करना कांग्रेस की ओछी मानसिकता - धरमलाल कौशिक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : May 23, 2020/9:34 am IST

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस द्वारा ‘न्याय योजना’ के तहत भाजपा नेताओं को मिली राशि की सूची जारी करने पर कांग्रेस पर सीधा हमला बोला है। उन्होने कहा है कि भाजपा नेताओं की सूची जारी करना कांग्रेस की ओछी मानसिकता को दिखाता है।

ये भी पढ़ें:सुकमा के मनकापाल मुठभेड़ में 2 माओवादी ढेर, मौके से 2 पिस्टल और बंदूक बरामद

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ये पैसा किसी नेता को नहीं बल्कि किसानों को मिला है, रमन शासनकाल में भी सभी को बोनस राशि मिली थी लेकिन उस समय हमनें यह नहीं देखा कि कौन किसान है और कौन कांग्रेसी है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने जताई आशंका, राज्य की 10 फीसदी आबादी हो …

बता दें कि कांग्रेस ने आज न्याय योजना के तहत पहले चरण में भाजपा के 15 नेताओं की सूची जारी की है जिसमें दिखाया गया है कि किस नेता को कितनी राशि मिली है। इस सूची में पूर्व सीएम रमन सिंह, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री पुन्नूलाल मोहिले सहित तमाम नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: जबलपुर में कोरोना से डेढ़ साल की बच्ची की मौत, माता-पिता भी पाए गए प…

इसके पहले कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि राजनीतिक फसल चौपट हो जाने पर भाजपा दुःख मना रही थी, अब “न्याय योजना” से मिली धनराशि से भाजपा खुशी ज़ाहिर करेगी क्या?

 
Flowers