रेमडेसिविर-ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वाले गैंग का खुलासा, 9 इंजेक्शन जब्त, लाखों की नगदी के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार | Remedesvir-Oxygen gang exposed, 9 injections seized, 6 accused arrested with cash in lakhs

रेमडेसिविर-ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वाले गैंग का खुलासा, 9 इंजेक्शन जब्त, लाखों की नगदी के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार

रेमडेसिविर-ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वाले गैंग का खुलासा, 9 इंजेक्शन जब्त, लाखों की नगदी के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 25, 2021/10:59 am IST

रायपुर। चैंबर ऑफ कॉमर्स के नाम से मदद का एक मैसेज जमकर वायरल हो रहा था, जिस पर इंजेक्शन, ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी करने वाले एक गैंग का खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 9 रेमडेसिविर इंजेक्शन भी जब्त किए गए हैं। इनके पास से एक लाख 58 हजार नगदी भी बरामद हुआ है।

read more: निजी अस्पताल ने मरीज को लिखा 8 रेमडेसिविर, CMHO ने नोटिस जारी कर दी लाइसेंस निरस्त करने की चेतावनी, मांगा जवाब

इन आरोपियों पर महाराष्ट्र, उडीसा में ले जाकर इंजेक्शन, ऑक्सीजन सिलेंडर सप्लाई का आरोप है, साथ ही इन पर 25-25 हजार में इंजेक्शन बेचने का भी आरोप लगा है, चैंबर ऑफ कॉमर्स के नाम से मदद का झांसा देते थे, राजधानी रायपुर के मौदहापारा थाना पुलिस ने कार्रवाई की है।

read more: कोरोना संकट में छत्तीसगढ़ की ऑक्सीजन बनी अन्य राज्य…

बता दें कि पूरे देश में ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडेसिविर इंजेक्शन की काफी परेशानी है, मरीजों को इन चीजों की कमी के कारण कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, इस बीच कुछ लोग आपदा में भी अवसर तलाश कर जान बचाने वाली इन चीजों की कालाबाजारी कर बड़ा मुनाफा कमाने की फिराक में लगे हुए हैं।

 
Flowers