भूपेश बघेल के रोजा इफ्तार पार्टी के आयोजन में पहुंचीं रेणु जोगी | Renu Jogi reached Bhoopesh Baghel's Rosa Iftar party

भूपेश बघेल के रोजा इफ्तार पार्टी के आयोजन में पहुंचीं रेणु जोगी

भूपेश बघेल के रोजा इफ्तार पार्टी के आयोजन में पहुंचीं रेणु जोगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 21, 2017/4:44 am IST

 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मंगलवार को रोजेदारों के लिए इफ्तार पार्टी रखी. इस आयोजन में उप नेता प्रतिपक्ष रेणु जोगी ने पहुंचकर सबको चौंका दिया. जोगी परिवार के धुर विरोधी भूपेश की इफ्तार पार्टी में रेणु जोगी ने पहुंच कर सियासी अटकलों का बाजार गर्म कर दिया.

आज से दो महीना पहले सूरजपुर के एक कार्यक्रम में भूपेश बघेल ने अजीत जोगी पर हमला बोला था. लेकिन उनके बयान की आंच उनकी ही पार्टी की उप नेता प्रतिपक्ष रेणु जोगी पर आई थी. उस वाकये से रेणु जोगी इतनी आहत हुईं थीं कि उन्होंने सीधे सोनिया गांधी को पत्र लिखकर भूपेश बघेल की शिकायत कर दी. तब से रेणु जोगी और भूपेश बघेल के बीच रिश्ते कड़वे होते चले गए और रेणु जोगी भूपेश बघेल के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं. लेकिन मंगलवार को भूपेश बघेल की इफ्तार पार्टी में अचानक पहुंचकर उन्होंने चर्चाओं के बाजार को फिर से हवा दे दी. साथ ही उन्होंने भूपेश ने 23 तारीख को अजीत जोगी की तरफ से रखी गई इफ्तार पार्टी में आने का आमंत्रण भी दे दिया। 

 रेणु जोगी का कांग्रेस भवन आकर इफ्तार पार्टी में शामिल होना मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है. सवाल है, क्या भूपेश बघेल उनके आमंत्रण पर अजीत जोगी की इफ्तार पार्टी में जाएंगे? जवाब जो हो, लेकिन पूरी पार्टी में भूपेश बघेल रेणु जोगी से नजरे फेरे ही रहे । भूपेश बघेल की बेरुखी ये बताने के लिए काफी था कि राजनीतिक रिश्तों में आई कड़वाहट शायद ही इतनी जल्दी दूर हो ।  

 

 
Flowers