छत्तीसगढ़ में तीन नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, आज कुल 12 संक्रमित मरीज आए सामने | Reported 3 new corona Positive case in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में तीन नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, आज कुल 12 संक्रमित मरीज आए सामने

छत्तीसगढ़ में तीन नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, आज कुल 12 संक्रमित मरीज आए सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 18, 2020/11:41 am IST

कोरिया: छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना यहां दर्जनों नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है। इसी बीच कोरिया जिले के बैकुंठपुर ब्लॉक में 3 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि है। इसके साथ ही आज कुल 12 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। बता दें कि कुछ देर पहले ही जांजगीर जिले से 9 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी। वहीं आज सूरजपुर जिले से तीन मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। खबर की पुष्टि सीएमएचओ डाक्टर रामेश्वर शर्मा ने की है।

Read More: अविनाश लवानिया होंगे भोपाल के नए कलेक्टर, तरुण पिथोड़े बने खाद्य एवं आपूर्ति निगम के संचालक

मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर ब्लॉक से 3 कोरोना पाजिटिव की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि संक्रमित मरीजों में से 2 लोग बैकुंठपुर के आवास होटल में पेड क्वारंटाइन में थे और एक जगतपुर क्वारंटाइन सेंटर में था। जिला प्रशासन अब मरीजों को जिला प्रशासन बैकुंठपुर कोविड अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी कर रही है।

Read More: जबलपुर में कोरोना के 3 और नए मरीज मिले, अब तक 13 की मौत, जिले में एक्टिव केस की संख्या 54

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में अब तक 1876 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इनमें से 1103 मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और 9 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 765 लोगों का उपचार जारी है।

Read More: नक्सलियों को सताने लगा कोरोना का डर, संगठन के सदस्यों को दिखा रहे बाहर का रास्ता, जंगल में संदिग्ध अवस्था में मिली महिला नक्सली