नदी में डूबे चारों बच्चों का शव बरामद, कई घंटे रेस्क्यू अभियान चलाने के बाद मिली सफलता | Rescued 4 Minors Dead Body from River in chhatarpur

नदी में डूबे चारों बच्चों का शव बरामद, कई घंटे रेस्क्यू अभियान चलाने के बाद मिली सफलता

नदी में डूबे चारों बच्चों का शव बरामद, कई घंटे रेस्क्यू अभियान चलाने के बाद मिली सफलता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 16, 2020/6:18 am IST

छतरपुर: जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां 4 नाबालिग बच्चे नहाने के दौरान नदी में डूब गए हैं। बताया गया कि चारों बच्चे नदी में नहाने गए हुए थे। इस दौरान एक बच्चा डूबा था जिसके बाद एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे चारों बच्चे नदी में डूब गए, बच्चों की उम्र 12 से 15 साल की है जो कि खानाबदोश परिवार के बताए जा रहे हैं। फिलहाल लंबे रेस्क्यू अभियान के बाद चारों बच्चों का शव बरामद कर लिया गया है।

Read More: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का ऐलान, ट्वीट कर कहा- सीएम शिवराज के खिलाफ दर्ज कराउंगा FIR

मामला लवकुशनगर के बंसिया थाना इलाके के नेहरा घाट के केन नदी का है, जहां नदी में बच्चों को निकालने के लिए कई घंटों तक लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। इसके बाद चारों बच्चों के शव बरामद कर लिया गया।

Read More: नए मरीज मिलने के बाद राजधानी रायपुर के ये इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित, अब तक यहां 70 जोन संक्रमण की चपेट में

इस घटना के बाद ग्रामीणों का आरोप है रेत माफियाओं के बनाये गए 25 फ़ीट गहरे गड्ढे में बच्चे डूबे हैं। बच्चों को बचाने के लिए पहले ग्रामीणों और पुलिस ने काफी मशक्कत की लेकिन सफल नहीं हो पाए। 1 बच्चे का शव रात में ही बरामद कर लिया गया था लेकिन रात होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही थी। सुबह फिर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और बाकी शवों को भी बाहर निकाला गया।

Read More: क्ववारंटाइन सेंटर में 12 साल की लड़की की मौत, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम