विकास दुबे का राइट हैंड अमर दुबे एनकाउंटर में ढेर, जल्द लगने वाला है मुख्य आरोपी का नंबर | Right hand of Vikas Dubey killed in Amar Dubey encounter

विकास दुबे का राइट हैंड अमर दुबे एनकाउंटर में ढेर, जल्द लगने वाला है मुख्य आरोपी का नंबर

विकास दुबे का राइट हैंड अमर दुबे एनकाउंटर में ढेर, जल्द लगने वाला है मुख्य आरोपी का नंबर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 8, 2020/3:57 am IST

हमीरपुर, यूपी। डीएसपी रैंक के एक अफसर सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में फरार चल रहे विकास दुबे के करीबी सहयोगी अमर दुबे को यूपी एसटीएफ ने बुधवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया।

पढ़ें- शिक्षक ने गले और हाथ की नस काटी, लहू से लिखा- ‘भ्रष्टाचार मुर्दाबाद’, 5 साल स…

हमीरपुर के मौदहा में पुलिस ने विकास दुबे के करीब अमर दुबे को मुठभेड़ में मार गिराया है। अमर दुबे भी कानपुर कांड में नामजद और वांटेड था।  यूपी एसटीएफ के मुताबिक जब उसने अमर दुबे को घेरा तो उसने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी फायरिंग में अमर दुबे ढेर हो गया। मुठभेड़ में इंस्पेक्टर मौदहा मनोज शुक्ला और एक एसटीएफ का सिपाही भी गोली लगने से घायल हुए हैं। 

पढ़ें- चीनी सीमा पर रात को अपाचे अटैक, मिग-29 और चिनूक हेलीकॉप्टर लगातार भ…

बताया जा रहा है कि अमर, मौदहा में अपने करीबी रिश्तेदार के घर छिपने जा रहा था। इससे पहले वो फरीदाबाद में छिपा था, लेकिन यूपी एसटीएफ के दबाव में वहां से भागकर मौदहा पहुंचा था। ऐसे में उसका पीछा कर रही एसटीएफ ने जब उसे घेर लिया तो उसने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी।

पढ़ें- पुलवामा में 1 और आतंकी को सेना ने पहुंचाया जहन्नुम, उधर 3 जवान भी घ…

आपको बता दें मुख्य आरोपी विकास दुबे लगातार फरार चल रहा है। उसे भी अपने एनकाउंटर का शक है. बताया जा रहा है कि वह अपने वकीलों के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर करने की फ़िराक में है।