बॉटल उठाते समय टच हुआ था महिला को हाथ, छेड़छाड़ की शिकायत पर RPF के डीआईजी ने दी सफाई | RPG's DIG SAID- The woman was touched while raising the bottle

बॉटल उठाते समय टच हुआ था महिला को हाथ, छेड़छाड़ की शिकायत पर RPF के डीआईजी ने दी सफाई

बॉटल उठाते समय टच हुआ था महिला को हाथ, छेड़छाड़ की शिकायत पर RPF के डीआईजी ने दी सफाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 15, 2019/9:08 am IST

जबलपुर। रेलवे पुलिस फोर्स यानि आरपीएफ डीआईजी विजय खातेकर के खिलाफ चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के आरोप में अब आरोपी खातेकर ने अपनी सफाई पेश की है। अपने बचाव में आरपीएफ डीआईजी विजय खातरकर ने कहा कि वे पानी की बोतल उठा रहे थे, इस दौरान उनका हाथ महिला को टच हुआ था। महिला से मैंने तुरंत माफी मांग ली थी। महिला ने उस बात का बनाया बेवजह ईशु बनाया है। खातेकर ने कहा कि बेवजह मुझ पर आरोप लगाया जा रहा है । 25 साल की मेरी नौकरी का कार्यकाल बेदाग रहा है।

ये भी पढ़ें- एक लाख के इनामी समेत 8 नक्सलियों का सरेंडर, ग्रामीणों ने किया पुलिस…

बता दें कि पीड़ित महिला इंदौर से जबलपुर जा रही ट्रेन में डीआईजी विजय खातेकर की बोगी में सवार थी। घटना 14 जुलाई को देर रात नरसिंहपुर के पास हुई थी। पीड़िता ने जबलपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी डीआईजी विजय खातेकर को जबलपुर के मदन महल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतार लिया गया था।

ये भी पढ़ें- उमा भारती ने की पृथक बुंदेलखंड राज्य की मांग, कहा- किसी में नहीं थी…

पुलिस ने खातेकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (A) में मामला दर्ज किया है। महिला जबलपुर में पदस्थ रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी हैं। शिकायत के मुताबिक, बीती रात इंदौर से जबलपुर जाने वाली ओवरनाईट एक्सप्रेस में एसी टू कोच में गाडरवारा स्टेशन के पास ये घटना हुई थी। बाद में महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/X5UBaz-dBLk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers