'हम बाबरी मस्जिद को कभी नहीं भूल सकते, आने वाली नस्ल को भी याद दिलाते रहेंगे' | Ruckus caused by Owaisi's controversial statement

‘हम बाबरी मस्जिद को कभी नहीं भूल सकते, आने वाली नस्ल को भी याद दिलाते रहेंगे’

'हम बाबरी मस्जिद को कभी नहीं भूल सकते, आने वाली नस्ल को भी याद दिलाते रहेंगे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 5, 2020/11:17 am IST

नई दिल्ली। एआईएमआईएम चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर जहर उगला है। संसद में प्रधानमंत्री मोदी के श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट बनाने की घोषणा के बाद ओवैसी ने सवाल उठाया कि हम बाबरी मस्जिद को कभी नहीं भूल सकते।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी का ऐलान, डिफेंस मैन्युफेक्चर्स का सबसे बड़ा हब बन..

पीएम के बयान पर AIMIM सांसद ओवैसी ने कहा कि ‘हमेशा चुनाव को देखकर ही ऐसा कदम उठाया जाता है। आप हर चीज को देख सकते हैं। चाहे वह प्रधानमंत्री हों या मुख्यमंत्री, हर फैसला चुनाव के समय को देखकर ही उठाते हैं। इसमें कोई शक करने की जरुरत नहीं है। प्रधानमंत्री ने दिल्ली चुनाव के लिए यह आखिरी पत्ता फेंका है। मुझे नहीं लगता है कि दिल्ली की जनता इस तरह की घोषणा से प्रभावित होगी।

पढ़ें- निर्भया केस : हाईकोर्ट ने दिया दोषियों को एक हफ्ते का समय, उसके बाद…

ओवैसी ने आगे बयान दिया कि जिन्होंने मस्जिद को शहीद किया था, जिनके ऊपर क्रिमिनल केस चल रहा है, उनको नरेंद्र मोदी ने पद्म अवार्ड से नवाजा। उनको नरेंद्र मोदी ने राज्यपाल बनाया। उनको गंगा सफाई का मंत्रालय दिया गया। जिन्होंने 6 दिसंबर को मस्जिद शहीद की थी, आज वही उस जगह पर, उस मुकाम पर जहां पर हमने सजदे किए थे, वहां पर मंदिर बनाने जा रहे हैं। आप याद रखिए कि हम याद रखेंगे अपनी मस्जिद को, हम आने वाली नस्ल को भी याद दिलाएंगे। हम नहीं भूलेंगे।