बिग बाजार स्टोर में जमकर हंगामा, ऑफर रेट का झांसा देकर तय कीमत में सामान देने का मामला.. देखिए | ruckus in big bazar store at pandari raipur

बिग बाजार स्टोर में जमकर हंगामा, ऑफर रेट का झांसा देकर तय कीमत में सामान देने का मामला.. देखिए

बिग बाजार स्टोर में जमकर हंगामा, ऑफर रेट का झांसा देकर तय कीमत में सामान देने का मामला.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 3, 2019/2:34 am IST

रायपुर। राजधानी के पंडरी स्थित सिटी सेंटर मॉल के बिग बाजार स्टोर में ऑफर रेट का झांसा देकर तय कीमत पर ग्राहकों को सामान देने का मामला सामने आया है। ठगे जाने के बाद ग्राहकों ने इस मामले को लेकर मॉल के अंदर जमकर हंगामा किया।

पढ़ें- भूपेश कैबिनेट की आज अहम बैठक, पहली बार 13 मंत्री होंगे शामिल, इन मु..

बताया जा रहा है कि पंडरी स्थित मॉल के बिग बाजार स्टोर में ग्राहकों ने ऑफर लिखे होने पर वहां से सामान खरीदा। सामान खरीदने के बाद बिल काउंटर में ऑफर में ना देकर प्रिंट रेट में सामान का बिल बनाया गया, जब इसकी जानकारी वहां मौजूद ग्राहकों को हुई तो ग्राहकों और मॉल के कर्मचारियों के बीच इस बात को लेकर जमकर हंगामा हुआ जब हंगामा बढ़ा तो बिग बाजार के कर्मचारियों ने ऑफर वाले पोस्टरों को हटा दिया।

पढ़ें- 12 जज और 4 विशेष न्यायाधीशों का तबादला आदेश जारी, देखें सूची

हंगामा बढ़ता देख इसकी जानकारी देवेन्द्र नगर पुलिस को लगते ही वो मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष को समझाइस दी। लेकिन ग्राहकों ने इस घटना की लिखित शिकायत देवेन्द्र नगर थाने दर्ज कराई है।

पढ़ें- जिला पंचायत CEO की लारवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई, 2 पंचायत स…

छत्तीसगढ़ में आज क्या रहेगा खास.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EtwLbxHl_RM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>