'नोट', वोट और सियासत! मध्यप्रदेश के उपचुनाव की दंगल में मंत्री बिसाहूलाल के Video पर बवाल!, देखिए | Ruckus over video of Minister Bisahulal in Madhya Pradesh by-election riots

‘नोट’, वोट और सियासत! मध्यप्रदेश के उपचुनाव की दंगल में मंत्री बिसाहूलाल के Video पर बवाल!, देखिए

'नोट', वोट और सियासत! मध्यप्रदेश के उपचुनाव की दंगल में मंत्री बिसाहूलाल के Video पर बवाल!, देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 5, 2020/4:55 pm IST

भोपाल: मध्य प्रदेश में उपचुनाव की बिसात बिछ चुकी है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। सियासी सरगर्मी की आंच को जिसे मंत्री बिसाहूलाल सिंह के एक वायरल वीडियो ने तेज हवा दे दी है। दरअसल सोशल मीडिया में वायरल तस्वीरों में प्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल सिंह नोट बांटते दिख रहे हैं, जिसे लेकर सूबे की सियासत गरमा गई है। मंत्री बिसाहूलाल जहां वीडियो को लेकर सफाई दी है, तो कांग्रेस वायरल वीडियो के बहाने एक बार फिर बीजेपी पर हमलावर है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 2681 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 13 की मौत

अब आप जरा इन तस्वीरों को जरा गौर से देखिए जहां मंत्रीजी के आगमन पर हाथो में कलश लेकर ये बच्चियां यहां मौजूद हैं और वो अपने हाथों में नोटों की गड्डियां थामें हुए है। वे लोगों को बुला बुला कर उन्हें नोट बांट रहे है। पास ही खड़ा एक और शख्स उनकी मदद कर रहा है। अब सवाल ये है कि उपचुनाव के इस दौर में मंत्री बिसाहूलाल का दौरा और बीजेपी के संभावित प्रत्याशी भी तो घमासान होना भी लाजमी था। लेकिन मंत्रीजी इसे भाजपी की परंपरा और अपने क्षेत्र में इसे बेटियों का सम्मान बता रहे हैं।

Read More: प्रदेश में आज 29 कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम, 1460 नए मरीज आए सामने, सक्रिय केस की संख्या अब 18,757 हुई