राजीव गांधी पर राज्यपाल की टिप्पणी से भड़के निरुपम, कहा -बोफोर्स मामले में क्लीन चिट देने में अरुण जेटली भी शामिल थे ?

 Edited By: Renu Nandi

Published on 11 May 2019 10:59 AM, Updated On 11 May 2019 10:59 AM

मुंबई। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि हमारे देश की जितने गवर्नर होते हैं वो सरकार के चमचे होते हैं। सत्यपाल मलिक भी चमचा ही है।

ये भी पढ़ें -भारतीय वायुसेना को मिला दुनिया का सबसे घातक हेलिकॉप्टर, 22 चौपर के लिए किया है अमेरिका से अनुबंध, देखिए तस्वीर


बता दें कि गुरुवार को जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राजीव गांधी के बारे में विवादित बयान देते हुए कहा था कि राजीव गांधी ‘शुरू में वह भ्रष्ट नहीं थे लेकिन बाद में कुछ लोगों के प्रभाव में आकर, जिनका मैं नाम नहीं लूंगा,वे बोफोर्स घोटाले में शामिल हो गये। मलिक ने कहा कि बोफोर्स घोटाले के कारण ही उन्होंने और पीडीपी संस्थापक मुफ्ती मोहम्मद सईद ने राज्यसभा की सदस्यता छोड़ दी थी और जन मोर्चा का गठन किया था।

सत्यपाल मलिक के इस बयान पर संजय निरुपम ने कहा है कि राजीव गांधी को बोफोर्स केस में अदालतों के द्वारा क्लिन चिट दे दी गई थी। अरुण जेटली उनमें से एक थे जिन्होंने उन्हें क्लीन चिट दी थी। निरुपम ने यह भी कहा कि लगता है राज्यपाल सत्यपाल मलिक पीएम मोदी का चमचा है। जब पीएम ने राजीव गांधी को भृष्टाचार्य नंबर 1 कहा, तो उनकी इतनी आलोचना की गई कि वह दोबारा ऐसा नहीं कह सकते हैं। ऐसा लग रहा है सत्यपाल मलिक, मोदी जी की चापालूसी कर रहे हैं, चमचागिरी कर रहे हैं ताकि उनकी कुर्सी बची रहे। राज्यपालों को गरिमा बनाए रखनी चाहिए।

Web Title : S Nirupam, Congress on J&K Guv's remark on Rajiv Gandhi:

जरूर देखिये