जोहरी के बाद बीसीसीआई से सबा करीम की विदाई, महाप्रबंधक पद से दिया इस्तीफा | Sabah Karim's farewell from BCCI after Johri

जोहरी के बाद बीसीसीआई से सबा करीम की विदाई, महाप्रबंधक पद से दिया इस्तीफा

जोहरी के बाद बीसीसीआई से सबा करीम की विदाई, महाप्रबंधक पद से दिया इस्तीफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 19, 2020/6:50 am IST

नई दिल्ली। बीसीसीआई में एक और इस्तीफा होने की खबर सामने आ रही है। पूर्व क्रिकेटर और बोर्ड में महाप्रबंधक सबा करीम को उनके पद से हटने की जानकारी मिली है। जल्द ही इस पर औपचारिक घोषणा होने की संभावना है। करीम दिसंबर 2017 में बोर्ड में आए थे।

पढ़ें- क्रिकेटर का बड़ा बयान, कहा- नहीं करूंगा सगाई और शादी, जब तक देश को …

जोहरी के जाने के एक हफ्ते बाद करीम का बीसीसीआई से बाहर आना क्यों हुआ? इसके पीछे क्या वजहें हैं और कौन जिम्मेदार होगा? इसके बारे में पता नहीं चल सका है।

पढ़ें- 26 सितंबर से शुरू हो सकता है आईपीएल, BCCI ने तैयार किया पूरा शेड्यू…

सबा करीम चयनकर्ता भी रह चुके हैं। उन्होंने देश के लिए एक टेस्ट और 34 वनडे खेले। फर्स्ट क्लास क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने 120 मैच खेले, जबकि 22 शतक और 33 अर्धशतक की मदद से 7310 रन बनाए।

पढ़ें- बेन स्टोक्स के शॉट से बॉलर सहित दर्शक रह गए हक्का-बक्का, इंग्लैंड को विश्व चै..

बोर्ड ने हाल ही में जोहरी का इस्तीफा स्वीकार किया था। जोहरी ने 27 दिसंबर को इस्तीफा दिया था। यह पता नहीं चल सका है कि बोर्ड ने अचानक इस्तीफा स्वीकार करने का फैसला क्यों किया। जोहरी 2016 में बोर्ड से जुड़े थे, जिनका करार 2021 तक था। सौरभ गांगुली के बोर्ड अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने त्यागपत्र दे दिया था।

 
Flowers