बिना मास्क के तैमूर को लेकर मरीन ड्राइव की सैर पर निकले सैफ-करीना, पुलिस ने दी समझाइश | Saif-Kareena set out on a Marine Drive tour with Timur without a mask

बिना मास्क के तैमूर को लेकर मरीन ड्राइव की सैर पर निकले सैफ-करीना, पुलिस ने दी समझाइश

बिना मास्क के तैमूर को लेकर मरीन ड्राइव की सैर पर निकले सैफ-करीना, पुलिस ने दी समझाइश

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:02 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:02 pm IST

मुंबई। लॉकडाउन और कोरोना के खतरे से जहां पूरी दुनिया जूझ रही है वहीं बिना मास्क के मरीन ड्राइन की सैर पर निकले सैफ अली खान और करीना कपूर को पुलिस ने समझाइश दी है।   

पढ़ें- ऋतिक रोशन की दीवानी हुई एक्ट्रेस तापसी पन्नू, बोली घर में शुरू से अ…

करीना कपूर खान रविवार शाम अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ मरीन ड्राइव की सैर के लिए निकली थीं। अनलॉक फेज 1.0 को लेकर आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स को भी काफी उत्साह था और इसी के चलते पटौदी परिवार के ये सदस्य अपनी पहली वॉक के लिए बाहर निकले।

पढ़ें- 45 की हुई एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा ने शेयर किया बर्…

पटौदी परिवार के सदस्य फोटोज में कहीं भी मास्क लगाए नजर नहीं आए। ऐसे में यूजर्स ने सैफ पर सवाल उठाने शुरू कर दिए, जहां कुछ ने पूछा कि सैफ तुम्हारा मास्क किधर है? तो वहीं कईयों ने उनके सेलेब्रिटी स्टेटस को दोष दिया।

पढ़ें- नहीं रहे कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सरजा, बेंगलुरु के निजी अस्पताल में ल…

फोटो पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हर कोई सैफ अली खान के मास्क ना पहनने को लेकर सवाल उठा रहा है। जहां कुछ लोग पटौदी परिवार के बाहर जाने पर खुश थे तो बाकी उनकी बुराई भी कर रहे थे। एक यूजर ने ये भी कहा कि बॉलीवुड स्टार्स के लिए कोरोना भाग गया था इसलिए सैफ बिना मास्क के हैं।