फिल्म ट्यूबलाइट से डिस्ट्रीड्यूटर्स को हुए नुकसान की सलमान ने की भरपाई | Salman's pay compensation for damages to distributors from Film TubeLight

फिल्म ट्यूबलाइट से डिस्ट्रीड्यूटर्स को हुए नुकसान की सलमान ने की भरपाई

फिल्म ट्यूबलाइट से डिस्ट्रीड्यूटर्स को हुए नुकसान की सलमान ने की भरपाई

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:06 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:06 pm IST

 

सलमान खान एक बार जो कमिटमेंट कर देते हैं उसके बाद वो उसे पूरा करके ही दम लेते हैं…और उनकी यही अदा उनके फैन्स का दिल चुरा लेती है..अब देखिए सलमान खान ने वादा किया था कि वो अपनी फिल्म ट्विलाइट के फ्लॉप होने के बाद डिस्ट्रीड्यूटर्स को उनके नुकसान की रकम लौटा देंगे। और देखिए सलमान ने वादा निभाया भी, जी हां अब खबर है कि सलमान खान ने ट्यूबलाइट से हुए नुकसान का 50 फीसदी हिस्सा डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दिया है। 

बताया जा रहा है कि डिस्ट्रीब्यूटर्स की टीम के प्रमुख नरेंद्र हिरावत, जिन्होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ रुपये में खरीदा था, उन्होंने इस संबंध में सलमान और उनकी फैमिली से मुलाकात की थी…सूत्रों के मुताबिक सलमान के परिवार ने मिलकर ये फैसला लिया था कि वो डिस्ट्रीब्यूटर्स को 50 फीसदी तक की राशि लौट देंगे. इसके अलावा डिस्ट्रीब्यूटर्स के हित में जो भी बेहतर होगा, वे करेंगे. और खान परिवार ने अपना वादा पूरा किया है…बताया जा रहा कि जब डिस्ट्रीब्यूटर्स  गैलेक्सी अपार्टमेंट से निकल रहे थे तो उनके चहरे पर खुशी साफ दिख रही थी। ऐसे में कहा जा रहा है कि सलमान ने वादे के मुताबिक उनके नुकसान की भरपाई कर दी है।

वैसे हम आपको बता दें कि ऐसा ही कुछ वादा रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म जग्गा जासूस के डिस्ट्रीब्यूटर्स से भी किया था…अब आप तो जानते ही हैं कि जग्गा जासूस भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास धमाल नहीं मचा पाई है तो क्या रणबीर कपूर निभाएंगे अपना वादा ये देखना दिलचस्प रहेगा…वैसे कहने वाले तो ये भी कहते हैं कि रणबीर कपूर के अलावा अब शाहरुख खान को भी ऐसा ही कुछ करना चाहिए क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म जब हैरी मेट सेजल भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई है….तो हो सकता है वो भी आगे चलकर सलमान खान की तरह ही दरियादिली दिखाते हुए डिस्ट्रीब्यूर्स के पैसे लौटाने की गुजारिश कर दें…फिल्हाल सलमान ने तो अपना वादा पूरा कर दिया है अब देखते हैं रणबीर और शाहरुख के साथ ही बाकी स्टार्स तब तक ये कदम उठाते हैं।

 
Flowers