प्रदर्शनकारियों ने दिखाया ‘FREE KASHMIR’ का पोस्टर, संजय राउत बोले- भारत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त | Sanjay Raut,Shiv Sena says-if anyone talks of freedom of Kashmir from India then it will not be tolerated.

प्रदर्शनकारियों ने दिखाया ‘FREE KASHMIR’ का पोस्टर, संजय राउत बोले- भारत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

प्रदर्शनकारियों ने दिखाया ‘FREE KASHMIR’ का पोस्टर, संजय राउत बोले- भारत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 7, 2020/7:03 am IST

मुंबई: जेएनयू में हुए हमले को लेकर पूरे देश बवाल मचा हुआ है। हमले को लेकर सियासी गलियारों में भी हड़कंप मचा है। इसी बीच खबर आई है कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के समर्थन में मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर हुए प्रदर्शन पर विवाद हो गया है। प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों के हाथों में ‘फ्री कश्मीर’ के पोस्टर देखें गए हैं। इसके बाद से भाजपा भारतीय जनता पार्टी हमलावर है।

Read More: कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर मंत्री जीतू पटवारी का पलटवार, पूछा- आप माफियाओं के नेता हैं या भाजपा के?

प्रदर्शन को लेकर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि भारत में अगर कोई कश्मीर की आजादी की बात करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हालांकि, संजय राउत ने ये भी कहा कि मैंने अखबारों में पढ़ा है कि जो फ्री पोस्टर का बैनर था, वह कश्मीर में मोबाइल सर्विस, इंटरनेट की आजादी की बात कर रहे थे। लेकिन अगर कोई भारत से कश्मीर की आजादी की बात करेगा तो ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Read More: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, रेलवे ने रद्द की 347 ट्रेनें, देखें सूची…

Read More: संघ नेता के कब्जे पर चला निगम का बुलडोजर, भारी-पुलिस बल तैनात

गौरतलब है कि जेएनयू में हुए हमले को लेकर सोमवार को मुंबई के सैकड़ों लोग गेटवे ऑफ इंडिया के सामने पदर्शन कर रहे है। इस दौरान उन्होंने यहां जमकर नारेबाजी की, साथ ही दिल्ली पुलिस के रवैये को लेकर भी सवाल खड़े किए। सी प्रदर्शन के दौरान बीच में एक पोस्टर दिखाई पड़ा था, जिसपर ‘FREE KASHMIR’ लिखा था. इसी मसले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने शिवसेना पर निशाना साधा था।

Read More: पति पत्नी ने एक साथ लगाई फांसी, दोनों की मौेत, फैली सनसनी