‘लव’ आज कल को लेकर सुर्खियों में हैं कार्तिक-सारा, फैन्स ने बताया प्रीवेडिंग हनीमून, तस्वीरें वायरल

 Edited By: Arjun Bartwal

Published on 24 Jun 2019 07:20 PM, Updated On 24 Jun 2019 07:20 PM

नई दिल्ली | सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जिन्हें इनके चाहने वालों ने नाम दिया है सार्तिक, दोनों जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल टू में दिखेंगे। लेकिन इससे पहले इनका ‘लव’ आज कल खबरों में बना हुआ है।

सारा और कार्तिक फिल्म की शूटिंग से पहले ही अफेयर की खबरें भी मीडिया खूब उड़ रही हैं, इन दोनों ये दोनों हिमाचल प्रदेश में हैं, इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और इनके इश्क वाले लव की पोल खोल रही हैं।

दऱअसल, फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में खत्म होने वाली है ऐसे में ये कपल आखिरी शेड्यूल को एंजॉय कर रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं सारा और कार्तिक पहाड़ी टोपी लगाए हुए नजर आ रहे हैं, और यहां की खूबसूरत वादियों में इन दोनों की लुका-छुपी सोशल मीडिया पर फेमस हो रही है। तस्वीरों पर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं, फैन्स का कहना है कि प्रीवेडिंग हनीमून चल रहा है। वहीं, एक फैन ने कमेंट किया कि सारा हमेशा झूठ फैलाती हैं।

वैसे सारा की कार्तिक से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी फिल्म केदारनाथ के वक्त शूटिंग के ऐसी ही लवी डबी तस्वीरें वायरल हुईं थीं, इनके अफेयर की खबरों ने खूब सूर्खियां बटौरी थीं,लेकिन फिल्म रिलीज के बाद सारा ने सुशांत को अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से अनफोलो कर दिया है।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत लद्दाख में छुट्टियां मना रहे हैं और इधर इनके अफेयर की खबरें सारा अली खान की दोस्त रिया चक्रवर्ती के साथ उड़ रही हैं,इनकी तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

An ounce of innocence, a pinch of laughter. #ladakh

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

एक इंग्लिश वेबसाइड में छपि खबर के मुताबिक रिया और सुशांत एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं लेकिन इन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है और इसकी वजह कहीं ना कहीं सारा अली खान को बताया जा रहा है।

Web Title : Sara Ali Khan and Kartik Aaryan shoot for Love Aaj Kal 2 in Kinnaur

जरूर देखिये