'ससपा' के पदाधिकारियों ने भाजपा में विलय से किया इनकार, कल सीएम ने ट्वीट कर दी थी जानकारी | 'Saspa' officials deny merger with BJP, CM tweeted yesterday

‘ससपा’ के पदाधिकारियों ने भाजपा में विलय से किया इनकार, कल सीएम ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

'ससपा' के पदाधिकारियों ने भाजपा में विलय से किया इनकार, कल सीएम ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 23, 2020/8:38 am IST

इंदौर। संपूर्ण समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने अपनी पार्टी के भाजपा में विलय से इनकार कर दिया है। पार्टी के महासचिव का कहना है कि बीजेपी में शामिल होने वाले प्रदेश अध्यक्ष विजय सिकरवार और 3 जिलों के पदाधिकारियों ने पार्टी छोड़ी है। CM शिवराज ने कल ट्वीट कर ससपा के भाजपा में विलय होने की जानकारी दी थी।

ये भी पढ़ें:सीएम शिवराज ने दी ‘संबल’ योजना हितग्राहियों को सौगात, करीब डेढ़ लाख ​लाभार्थियों को वितरित की राशि

बता दें कि 2018 के विस चुनाव में संपूर्ण समाज पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतारे थे। पार्टी की बुनियाद आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग को लेकर पड़ी थी।

ये भी पढ़ें:विभिन्न विभागों में खाली पदों पर होगी भर्ती, सीएम ने दिए निर्देश, प्रदेश के लोगों को मिलेगा बड़ी …

सीएम शिवराज ने कहा कि ‘मुझे विश्वास है कि आप सभी ‘ससपा’ के साथियों के सहयोग से अंत्योदय के लक्ष्य एवं प्रदेश की उन्नति व प्रगति के कार्यों को गति मिलेगी। हम सब मिलकर माननीय प्रधानमंत्री के सपनों के आत्मनिर्भर भारत एवं सशक्त भारत के निर्माण के ध्येय को पूरा करेंगे। उन्होने आगे ट्वीट में लिखा आज सम्पूर्ण समाज पार्टी (ससपा) का भारतीय जनता पार्टी में विलय हुआ। ससपा के विजय सिंह सिकरवार व विभिन्न पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई। बीजेपी परिवार का हिस्सा बने सभी साथियों का स्वागत करता हूं। हम सब पूरी निष्ठा और समर्पण से प्रदेश की सेवा करेंगे।