IBC24 की पहल बनी प्रेरणादायी, स्वर्ण शारदा स्कॉलरशिप की पेपर कटिंग लगाकार स्कूल प्रबंधन ने पूछा- आप में से अगला विजेता कौन? | School administration stick IBC24 swarn sharda scholarship in notice board

IBC24 की पहल बनी प्रेरणादायी, स्वर्ण शारदा स्कॉलरशिप की पेपर कटिंग लगाकार स्कूल प्रबंधन ने पूछा- आप में से अगला विजेता कौन?

IBC24 की पहल बनी प्रेरणादायी, स्वर्ण शारदा स्कॉलरशिप की पेपर कटिंग लगाकार स्कूल प्रबंधन ने पूछा- आप में से अगला विजेता कौन?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 12, 2019/4:29 pm IST

देपालपुर: IBC24 हमेशा जन सरोकार से जुड़े कार्य करने में आगे रहा है और इसी के चलते हमारी खास पहल जो मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के छात्र-छात्राओं को आगे बढ़ाने, आगे पढ़ने और सक्षम बनाने में मुख्य पहल साबित होती नजर आ रही है। इसका उदाहरण देपालपुर के शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में देखने को मिला।

Read More: भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, मैनुअल टेंडरिंग की सीमा 5 लाख से बढ़ाकर किया 20 लाख

देपालपुर के शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बालिकाओं को प्रोत्साहित करने के लिए और उन्हें टॉपर बनाने और पढ़ाई के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए विद्यालय ने एक नई पहल की है, जिसके चलते विद्यालय के नोटिस बोर्ड में IBC24 की स्वर्ण शारदा स्कॉलरशिप की न्यूज़ कटिंग और एक बैनर लगाया गया है। बैनर में लिखा हुआ है कि अगला स्वर्ण शारदा विजेता आप में से को? बता दें कि IBC24 की स्वर्ण शारदा स्कॉलरशिप योजना के तहत जिले मैं प्रथम आने वाली कक्षा 12वीं की छात्रा को 50 हजार की राशि दी जाती है।

Read More: एक महिला और चार नाबालिग बच्चों की हत्या का मामला, हाईकोर्ट ने आरोपी को किया बरी, जिला कोर्ट ने दी थी फांसी की सजा

स्कूल में लगे इस बोर्ड मैसेज को पढ़कर विद्यालय की छात्राएं शिक्षा के प्रति प्रोत्साहित तो हो ही रही हैं, बल्कि इस पहल की सराहना भी कर रही है। उनका कहना है कि वे भी अब अच्छे नंबरों से पास होकर IBC24 की स्वर्ण शारदा स्कॉलरशिप के तहत ईनाम पाएंगी और देश और प्रदेश का नाम रोशन करेंगी।

Read More: जब मांदर की थाप पर झूम उठे केबिनेट मंत्री, गणेश विसर्जन में शामिल होकर दी गणपति बप्पा की विदाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/FkID7NIfAVo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers