जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक बंद रखा जाए स्कूल, मध्यप्रदेश पालक महासंघ ने CM शिवराज को लिखा पत्र | school should be closed until the vaccine arrives demand by Madhya Pradesh Foster Federation

जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक बंद रखा जाए स्कूल, मध्यप्रदेश पालक महासंघ ने CM शिवराज को लिखा पत्र

जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक बंद रखा जाए स्कूल, मध्यप्रदेश पालक महासंघ ने CM शिवराज को लिखा पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 13, 2020/9:25 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में प्राइमरी और मिडिल स्कूल 15 नवंबर तक बंद रखने के सरकार के फैसले के बीच इस साल इन बच्चों के लिए सत्र शून्य घोषित करने की मांग उठी है। मध्य प्रदेश पालक महासंघ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र भेजकर कहा है कि 15 अक्टूबर से मिडिल तक के स्कूल नहीं खोलने का फैसला लेकर सरकार ने बच्चों को कोरोना से बचाया है।

Read More News: पुलिस विभाग ने जारी किया निरीक्षकों का तबादला आदेश, देखिए सूची

लेकिन अब स्कूल खोलने को लेकर 15 नवंबर को फिर मंथन करने की बात कही जा रही है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक मिडिल तक के स्कूल बंद ही रखे जाएं। फिलहाल पालक महासंघ का ये पत्र सरकार तक नहीं पहुंचा है। पालक महासंघ के अध्यक्ष कमल विश्वकर्मा ने कहा कि जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक स्कूल नहीं खोलना चाहिए।

Read More News: PCC प्रभारी पीएल पुनिया के बाद अब उनकी पत्नी भी हुई कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

इधर, सरकार 15 नवंबर तक मिडिल स्कूल बंद रखने के फैसले को लेकर खुद की पीठ थपथपा रही है। सरकार का तर्क है कि कोरोनाकाल के कारण फिलहाल स्कूल नहीं खोले गए हैं। अब स्कूल कब से खोले जाएंगे। इसको लेकर 15 नवंबर को फैसला लिया जाएगा।

Read More News: मरवाही से भाजपा उम्मीदवार डॉ गंभीर सिंह 15 अक्टूबर को जमा करेंगे नामांकन, रमन सिंह, विष्णुदेव साय सहित ये नेता रहेंगे मौजूद

 
Flowers