श्रमिकों के साथ सिंधिया की लंच पार्टी, अपने हाथों से खिलाया खाना | Scindia lunch party with workers Fed the laborers with own hands

श्रमिकों के साथ सिंधिया की लंच पार्टी, अपने हाथों से खिलाया खाना

श्रमिकों के साथ सिंधिया की लंच पार्टी, अपने हाथों से खिलाया खाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : February 26, 2019/2:42 pm IST

गुना। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक बार फिर एक अलग अंदाज देखने को मिला है। सिंधिया ने मंगलवार को गुना में श्रमिक सम्मेलन में आये श्रमिकों को अपने हाथों से भोजन करवाया और उन्ही के साथ बैठकर दोपहर का भोजन किया।

कुछ दिनों पहले सिंधिया अशोकनगर की एक होटल में हलवाई के रूप में नजर आए थे, जहां उन्होंने खुद समोसे तल कर लोगों को खिलाए थे। उत्तरप्रदेश की जिम्मेदारी संभाल रहे सिंधिया इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। दरअसल मप्र शासन के श्रम विभाग द्वारा गुना में आयोजित ‘श्रमिक सम्मेलन’ एवं जय किसान ऋण माफी योजना व किसान सम्मान समारोह में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हुए।

यह भी पढ़ें : स्कूल शिक्षा विभाग में 19 प्रभारी समेत जिला शिक्षा अधिकारियों के ट्रांसफर, देखिए तबादला आदेश 

इस दौरान उन्होंने श्रमिकों के साथ बैठ कर भोजन किया और कुछ श्रमिक महिलाओं को अपने हाथों से खाना भी खिलाया। इस अवसर पर कमलनाथ कैबिनेट की मंत्री इमरती देवी भी साथ मौजूद थीं। सिंधिया की यह सादगी की चर्चा का विषय बन गई। बता दें कि जनप्रतिनिधियों का ऐसा व्यवहार कम ही देखने को मिलता है, हालांकि चुनावी माहौल में ऐसी तसवीरें अक्सर देखी जाती है।

 
Flowers