अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हुई जोरदार हाथापाई, झगड़ा इतना बढ़ा कि पुलिस को करनी पड़ी बीच-बचाव | Scuffle between Akshay Kumar and Rohit Shetty, video viral on social media

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हुई जोरदार हाथापाई, झगड़ा इतना बढ़ा कि पुलिस को करनी पड़ी बीच-बचाव

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हुई जोरदार हाथापाई, झगड़ा इतना बढ़ा कि पुलिस को करनी पड़ी बीच-बचाव

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:40 am IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ हाथापाई की एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ बुरी तरह से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दोेनों का झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि बीच-बचाव करने के लिए पुलिस को आना पड़ गया। जिसके बाद मामला शांत हुआ। हाथापाई की वीडियो वायरल होने के बाद लोग अब इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Read More News:Bala Movie Review : पैसा वसूल है आयुष्मान की ”बाला”

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। इस फिलम को डायरेक्टर रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस बीच दोनों की हाथापाई का अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में बॉलीवुड के दोनों ही कलाकार मजेदार अंदाज में एक दूसरे पर घूंसे बरसाते और हाथापाई करते नजर आ रहे हैं।

Read More news: कार में रोमांस कर रही थी बॉलीवुड एक्ट्रेस, अचानक आ धमका कांस्टेबल, फिर…

वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से हुई है, लेकिन जैसे ही अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच लड़ाई बढ़ती है तो पुलिस को उनका बचाव करने आना पड़ता है। दोनों की फाइट की ये वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानों यह ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग के दौरान का है। फिलहाल अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि “ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है.”।