नपा अध्यक्ष पर दस दिन में दूसरी एफआईआर, सब इंजीनियर और अकाउंट ऑफिसर से मारपीट का आरोप | Second FIR in ten days on Napa president

नपा अध्यक्ष पर दस दिन में दूसरी एफआईआर, सब इंजीनियर और अकाउंट ऑफिसर से मारपीट का आरोप

नपा अध्यक्ष पर दस दिन में दूसरी एफआईआर, सब इंजीनियर और अकाउंट ऑफिसर से मारपीट का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 20, 2018/4:01 am IST

श्योपुर। सब इंजीनियर और सहायक लेखा अधिकारी से मारपीट के मामले में कोतवाली पुलिस ने श्योपुर नपा अध्यक्ष दौलतराम गुप्ता सहित, 7 लोगों पर FIR दर्ज की गई है। अब कर्मचारी नपा अध्यक्ष को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग कर रहे हैं।

पढ़ें- लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, चुनाव प्रबंध समिति की बैठक में हार पर मंथन, बनी नई रणनीति

दरअसल 3 दिसंबर को सब इंजीनियर विकास कुमार और सहायक लेखा अधिकारी पुष्पेन्द्र कुमार अचानक गायब हो गए जिसेक बाद cmo ने कलेक्टर को दिए आवेदन में आरोप लगाया कि अध्यक्ष ने दोनों के साथ मारपीट की और शहर की सीमा से बाहर ले गए। जिसके बाद मामला ऐसा गरमाया कि, सीएमओ धूलिया ने पहले कर्मचारियों के साथ मिलकर अध्यक्ष दौलतराम गुप्ता के साथ मारपीट की।

पढ़ें- पुलिस विभाग में बड़ी सर्जरी, डीएम अवस्थी नए डीजीपी, एएन उपाध्याय पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के अध्य…

मारपीट के बाद नगर पालिका अध्यक्ष ने सीएमओ सहित 30-40 लोगों पर एफआईआर करवा दी। इसके बाद सीएमओ ने भी थाने में जाकर नगरपालिका अध्यक्ष पर मारपीट और एससीएसटी एक्ट की एफआईआर करवा दी। इसके बाद सब इंजीनियर और सहायक लेखाअधिकारी सामने आए और थाने से लेकर एसपी तक को आवेदन दिया। आठ दिन तक पुलिस ने नपा अध्यक्ष पर लगे आरोपों की जांच की। जांच में सहायक लेखाअधिकारी और सब इंजीनियर के आरोप सही पाए गए।