ब्यूटी पार्लर में छापा मारते ही दंग रह गई पुलिस, चल रहा था सेक्स रैकेट | sex racket running in yamuna nagar beauty parlour

ब्यूटी पार्लर में छापा मारते ही दंग रह गई पुलिस, चल रहा था सेक्स रैकेट

ब्यूटी पार्लर में छापा मारते ही दंग रह गई पुलिस, चल रहा था सेक्स रैकेट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 2, 2020/1:09 pm IST

हरियाणा के यमुनानगर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. बता दें कि यह सेक्स रैकेट एक ब्यूटी पार्लर के जरिए चलाया जा रहा था जहां पैसे लेकर कुछ युवतियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जाता था.

पुलिस ने जब ब्यूटी पार्लर में छापा मारा तो उनके होश उड़ गए. छापेमारी के दौरान ब्यूटी पार्लर में पुलिस ने चार युवतियों और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढें:जॉनी डेप को पूर्व पत्नी ने घरेलू हिंसा में फंसाया? वायरल ऑडियो से उठे सवाल

ब्यूटी पार्लर में छापा मारने वाले यमुनानगर के थाना प्रभारी कमलदीप ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि अट्रैक्शन ब्यूटी पार्लर के नाम पर वहां जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा है. इसके बाद जब वहां छापा मारा गया तो सूचना बिल्कुल सही निकली और वहां के कई युवक-युवतियों को देह धंधा के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

ये भी पढें: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत! मृतकों में एक दंप…

शहर के बीचोबीच ब्यूटी पार्लर में इस तरह सेक्स रैकेट चलाए जाने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों के भी कान खड़े हो गए हैं और अब इस मामले की परतें खंगाली जा रही हैं ताकि पता लगाया जा सके कि शहर में और कितने पार्लरों में इस तरह का धंधा चलाया जा रहा है.

पुलिस इस बात की तफ्तीश में भी जुटी हुई है कि आखिरकार शहर में जिस्मफरोशी का यह धंधा कितने दिनों से चल रहा था और इसका मास्टर माइंड कौन है.

ये भी पढें: मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताई खुशी, कहा चीन से वापस …