लॉकडाउन में गेस्टहाउस के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट! पुलिस ने खोला शटर तो फटी रह गई आंखे | Sex racket was going on inside the guesthouse in lockdown! Police opened shutter, eyes were torn

लॉकडाउन में गेस्टहाउस के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट! पुलिस ने खोला शटर तो फटी रह गई आंखे

लॉकडाउन में गेस्टहाउस के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट! पुलिस ने खोला शटर तो फटी रह गई आंखे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : May 8, 2020/4:00 pm IST

कपूरथला। कोराना वायरस के खिलाफ जारी जंग में लॉकडाउन जारी, जिसके कारण होटल, गेस्‍ट हाउस समेत कई व्‍यावसायिक गतिविधियों पर रोक लगी हुई है। इस बीच पंजाब के कपूरथला में पुलिस ने एक गेस्‍ट हाउस में छापा मारकर सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने रंगे हाथ कुछ लड़के व लड़कियों को धर दबोचा है।

ये भी पढ़ें:शराब की होम डिलीवरी को लेकर दायर याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट ने राज्य की सरका…

पुलिस के अनुसार कपूरथला में लॉकडाउन के दौरान नन्‍हा कॉम्‍प्‍लेक्‍स में एक गेस्‍ट हाउस में यह सेक्‍स रैकेट चल रहा था, लॉकडाउन के दौरान गेस्‍ट हाउस का शटर बंद था। लेकिन यह गोरखधंधा अंदर चल रहा था। पुलिस ने शुक्रवार को इस गेस्‍ट हाउस पर छापा मारा। इस दौरान 2 लड़कियां और एक युवक कमरे में मौजूद थे। दोनों को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा, गेस्‍ट हाउस का मालिक स​मेत इन लोगों को पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: कैलाश-मानसरोवर तीर्थयात्रियों को बड़ी सौगात, मंत्री राजनाथ सिंह ने …

इसके बाद सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए, इसमें भी पुलिस को संदिग्‍ध गतिविधियां दिखाई दीं। बताया जा रहा है कि इसका एक मालिक दिल्‍ली के रोहिणी में रहता है। पुलिस ने कहा कि पकड़े गए सभी लोगों पर लॉकडाउन के उल्‍लंघन का भी मामला दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: CISF के 35 जवान पाए गए कोरोना संक्रमित, मुंबई एयरपोर्ट और दिल्ली मे…