लीक हुआ राष्ट्रपति के सहयोगी नेता का सेक्स वीडियो, सियासी गलियारों में हड़कंप, दो पहुंचे सलाखों के पीछे | Sex video leak of President associate leader, two arrest

लीक हुआ राष्ट्रपति के सहयोगी नेता का सेक्स वीडियो, सियासी गलियारों में हड़कंप, दो पहुंचे सलाखों के पीछे

लीक हुआ राष्ट्रपति के सहयोगी नेता का सेक्स वीडियो, सियासी गलियारों में हड़कंप, दो पहुंचे सलाखों के पीछे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 17, 2020/8:04 am IST

फ्रांस। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के एक सहयोगी राजनेता का सेक्स वीडियो रिलीज होने के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वीडियो को लीक करने वाली आर्टिस्ट का कहना है कि फ्रांस के नेता ने उनकी गर्लफ्रेंड अलेक्जैंड्रा डे टैडिओ को यह वीडियो भेजा था।

Read More News: कांग्रेस विधायक की धमकी- मेरे दुख से बड़ा विस्फोट होगा, मंत्री ना ब…

अपने विरोध प्रदर्शन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले आर्टिस्ट ने राष्ट्रपति के सबसे सहयोगी नेता बेंजामिन ग्रिवीक्स का सेक्स वीडियो वायरल किया है। उसने बताया कि नेता का असली चेहरा सबके सामने लाने के लिए उसने ऐसा किया।

Read More News: अमेरिका से सीएम बघेल ने सुपेबेड़ा के किडनी की बिमारी से पीड़ित युवक को पहुंचा…

वहीं वीडियो में फ्रांसीसी नेता बेंजामिन ग्रिवीक्स मास्टरबेट करते दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद राजनीति में बवाल मच गया। बेंजामिन ने लीक के बाद निजता के उल्लंघन के मामले में शिकायत की है। वहीं पुलिस ने आर्टिस्ट प्योत्र पावलेन्स्की और उनकी वकील गर्लफ्रेंड अलेक्जैंड्रा डे टैडिओ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More News: प्रियंका गांधी वाड्रा को प्रदेश कोटे से राज्यसभा भेजने की मांग, इन …

सेक्स वीडियो का असर पेरिस में अगले महीने होने वाले मेयर चुनाव पर भी पड़ा है। बेन्जामिन के चुनावी रेस से बाहर कर दिया है। उनकी जगह मैक्रोन की रिपब्लिक ऑन द मूव पार्टी ने देश की स्वास्थ्य मंत्री अग्नेस बुजिन को मेयर पद के लिए नया उम्मीदवार बनाया है।

Read More News: सोनम कपूर ने RSS चीफ मोहन भागवत के तलाक पर दिए बयान को बताया मूर्खत..