कॉलेज छात्राओं को स्कूटी देने का ऐलान, शाह ने अजमल को लेकर राहुल गांधी पर साधा निशाना | Shah announces giving scooty to college girls, Shah targets Rahul Gandhi over Ajmal

कॉलेज छात्राओं को स्कूटी देने का ऐलान, शाह ने अजमल को लेकर राहुल गांधी पर साधा निशाना

कॉलेज छात्राओं को स्कूटी देने का ऐलान, शाह ने अजमल को लेकर राहुल गांधी पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 31, 2021/11:05 am IST

डिब्रूगढ़। असम में तीसरे चरण के चुनाव के लिए भाजपा-कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चिरांग में जनसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी के लिए जनता से वोट की अपील की। अमित शाह ने एलान किया है कि असम में उनकी सरकार बनती है तो कॉलेज छात्राओं को एडमिशन लेते हुए स्कूटी दी जाएगी। शाह ने साफ किया है कि उनकी सरकार में बेटियों को पढ़ाना और आगे बढ़ाना मकसद है। उन्होंने आगे कहा है कि भाजपा ने असम में विकास का काम और शांति बहाली की है।

पढ़ें- कृषि कानूनों पर गठित कमेटी ने सुप्रीम कोर्ट को बंद लिफाफे में सौंपी रिपोर्ट, जानिए रिपोर्ट में क्या कहा?

बता दें राज्य में तीसरे चरण की वोटिंग के लिए सियासी घमासान तेज हो गए हैं। बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम के चिरांग में एक चुनावी रैली की। अमित शाह ने इस दौरान विरोधी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कांग्रेस पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि कांग्रेस कभी भी हिंसा, आतंकवाद और आंदोलन समाप्त करना नहीं चाहती थी. हमने डबल इंजन सरकार के माध्यम से असम को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम किया।

पढ़ें- शिक्षकों को 50 लाख का बीमा कवर दे सरकार, शिक्षक संघ…

केंद्रीय गृहमंत्री ने कांग्रेस के अलावा बदरुद्दीन अजमल पर भी हमला बोला। आपको बता दें कि मंगलवार को बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि सरकार की चाबी मेरे पास है, मैं जैसे चाहूंगा वैसे सरकार चलाऊंगा, जिसको चाहूंगा उसको मंत्री बनाऊंगा। शाह ने बदरुद्दीन पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा, बदरुद्दीन, सरकार की चाबी आपके हाथ में नहीं है, असम की जनता के हाथ में चाबी है। कान खोलकर सुन लो बदरुद्दीन, असम को घुसपैठियों का अड्डा हम नहीं बनने देंगे। आपको उखाड़ कर फेंकने का काम भाजपा करेगी।

पढ़ें- हनीमून के तोहफे में छिपी 10 साल की सजा! एक करोड़ जु…

अमित शाह ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए बीते पांच सालों की सरकार में अपने चुनावी वादों को गिनवाए। शाह ने कहा कि जब पहले मैं इसी क्षेत्र में आया था तब मैंने कहा था कि बीजेपी और असम गण परिषद की सरकार बनाकर दीजिए, हम आतंकवाद मुक्त असम बनाकर देंगे। हमने ये करके दिखाया। उसके बाद बीजेपी की सरकार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बनाइए हम आंदोलन मुक्त असम बनाकर देंगे। हमने ये भी करके दिखाया। 

 

 
Flowers