शाहरूख की बेटी सुहाना ने पकाया खाना.. पिता ने किया भावुक ट्वीट 

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 12 Jan 2018 09:35 PM, Updated On 12 Jan 2018 09:35 PM

शाहरूख खान की बेटी को लेकर ने आम लोगों कुछ ऐसी सोच है कि सुहाना किसी प्रिंसेस से कम नहीं वे महंगे-महंगे से फैशनेबल डेªसेस सिर्फ आपनी एक पार्टी में पहनने के लिए ले लेती है, वैसे इसमें कोई दो मत भी नहीं की सुहाना को फैशनेबल रहना पसंद है और वे इसके लिए खर्च भी करती है और उनके एज ग्रुप में वे अपने डिफरेंट-डिफरेंट फैशन के लिए फैशन आईकाॅन भी कहलाती है लेकिन इन सब के दूर सुहाना की अपनी एक अलग ही दुनिया है जहां वे अपने और अपने परिवार के लिए कुंकिंग का शौक भी रखती है। हालही के दिनों में सुहाना ने आपने घर में खाना बनाते हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर जिसे काफी पसंद किया गया।

देखें -

 

आपको बता दे ये तस्वीरें उस समय की है जब सुहाना अपना ईयर एंड फैमली के साथ स्पेंड करने छुट्टियों में मुंबई आई हुई थी साथ ही उनके भाई और शाहरूख खान के बेटे आर्यन भी यूएस से परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आए थे। छुट्टियों के खत्म होने के बाद जब दोनों को ड्राॅप करने करने बारी आई तो शहरूख खान का भी पिता वाली भावुक पक्ष उन पर भारी पढ़ जाता है। दरअसल शाहरूख ने दोनों को ड्राॅप करने के बाद ट्वीटर पर दोनों बच्चों से दूर का दर्द साझा किया। 

उन्होंने लिखा - 

इतना ही नहीं उन्होंने आर्यन और सुहाना के साथ बिताए हुए पलों को स्फुर्ती से भर देने वाला भी बताया साथ की कहा कि मुझे अपने बच्चों को एयरपोर्ट पर छोड़ने आना पसंद नहीं खासकर तब जब छुट्टियां खत्म हो रही हो।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Shah Rukh's daughter, Suhana cooked food, Father made emotional tweet

जरूर देखिये