पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख को 4 दिन की पुलिस रिमांड, यूपी के शामली से हुआ था गिरफ्तार | Shahrukh, who shot a pistol on the police, was arrested on a 4-day police remand, Shamli in UP

पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख को 4 दिन की पुलिस रिमांड, यूपी के शामली से हुआ था गिरफ्तार

पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख को 4 दिन की पुलिस रिमांड, यूपी के शामली से हुआ था गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 3, 2020/6:24 pm IST

नईदिल्ली। दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख को मंगलवार को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया गया। शाहरुख घटना के बाद से ही फरार था, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शाहरुख को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के हैदरपुर इलाके में मिला हैंड ग्रेनेड, दंगे में इस्तेमाल नही हो पाने …

बता दें कि दिल्ली हिंसा के दौरान 24 फरवरी को जाफराबाद इलाके में एक शख्स ने 8 राउंड फायरिंग की थी, इस शख्स ने फायरिंग के दौरान एक पुलिस कर्मी पर पिस्टल भी तान दी थी। फायरिंग करते हुए यह शख्स फिर भीड़ में गायब हो गया था। इस शख्स की पहचान शाहरुख के रूप में हुई थी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के आवास पर उपद्रवियों का हमला, स्टाफ…

शाहरुख ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर पिस्टल तानी थी, दीपक दहिया ने आज तक से खास बातचीत में कहा था कि शख्स सामने से फायरिंग करते हुए आ रहा था। दूसरे लोग उसकी फायरिंग की जद में न आ जाएं, इसके लिए उन्होंने उसे बीच में ही रोक लिया।

ये भी पढ़ें: Watch Video: मैडम ने क्लास में सपना चौधरी के गाने पर किया डांस, टीच…

क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी अजीत सिंगला ने कहा कि शाहरुख ने जिस पिस्टल से जाफराबाद में फायरिंग की थी, दरअसल उसे मुंगेर से खरीदा गया है। शाहरुख अपने घर में जुराब की फैक्ट्री चलाता है। उसका एक साथी उसके घर में ही काम करता था, शाहरुख ने उसी से पिस्टल ली थी। उन्होंने कहा कि शाहरुख का कहना है कि जब प्रदर्शन चल रहे थे और पत्थरबाजी हो रही थी तभी वह तैश में आ गया और खुद को गोली चलाने से रोक नहीं पाया।

ये भी पढ़ें: विपक्ष का ऑफर, 15 विधायक लेकर आएं, मुख्यमंत्री की कुर्सी पाएं

 
Flowers