IPL 2020 के आयोजन पर शिखर धवन का बड़ा बयान, अगर टूर्नामेंट होता है तो... | Shikhar Dhawan's big statement on the IPL 2020 event, if the tournament happens ...

IPL 2020 के आयोजन पर शिखर धवन का बड़ा बयान, अगर टूर्नामेंट होता है तो…

IPL 2020 के आयोजन पर शिखर धवन का बड़ा बयान, अगर टूर्नामेंट होता है तो...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : May 25, 2020/1:00 pm IST

नई दिल्ली। क्रिकेटर शिखर धवन ने आईपीएल 2020 के आयोजन को लेकर कहा है कि आईपीएल खिलाड़ियों और दर्शकों में सकारात्मकता ला सकता है क्योंकि कोरोनावायरस के इस दौर में क्रिकेटर और दर्शक दोनों ही घर में कैद हैं। ऐसे में अगर आईपीएल होता है तो यह दर्शकों और खिलाड़ियों में एक नया उत्साह और उमंग लेकर आएगा।

ये भी पढ़ें: आईपीएल फ्रेंचाइजी ने 3 करोड़ में खरीदा था ‘रसगुल्ला’ को, वलीमा में पागलों की…

साथ ही धवन ने खाली स्टेडियम में क्रिकेट खेलने के बारे में कहा कि वो दर्शकों को काफी मिस करेंगे, कोरोना महामारी के कारण ही अप्रैल-मई में होने वाले आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था, पर अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि शायद अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप नहीं होगा और उसकी जगह बीसीसीआई उस वक्त भारत में आईपीएल का आयोजन करेगा।

ये भी पढ़ें: हॉकी के महान खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर का निधन, भारत को 3 बार ओलंपि…

 शिखर धवन की तरह ही दुनियाभर के सभी खिलाड़ी आईपीएल के होने का बेसब्री से इंतजार कर रहै हैं क्योंकि इस टूर्नामेंट में रोमांच के साथ-साथ पैसा भरपूर है और इसका फायदा सभी क्रिकेटर्स को मिलता है। धवन ने श्रीलंकाई खिलाड़ी एंजलो मैथ्यूज से सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन के दौरान बात की और कहा, ‘उम्मीद है कि आईपीएल होगा। मैं हमेशा सकारात्मक सोचता हूं। अगर टूर्नामेंट होता है तो ये काफी अच्छा होगा।

ये भी पढ़ें: पिता को बैठाकर 1200 किमी साइकिल चलाकर सुर्खियों में आयी ज्योति की ख…