कांग्रेस के वकीलों द्वारा 2 हफ्ते का समय मांगने पर शिवराज सिंह ने कहा- क्या हॉर्स ट्रेडिंग करना चाहते हैं... | Shivraj Singh said when Congress lawyers asked for 2 weeks time, Do you want to do horse trading

कांग्रेस के वकीलों द्वारा 2 हफ्ते का समय मांगने पर शिवराज सिंह ने कहा- क्या हॉर्स ट्रेडिंग करना चाहते हैं…

कांग्रेस के वकीलों द्वारा 2 हफ्ते का समय मांगने पर शिवराज सिंह ने कहा- क्या हॉर्स ट्रेडिंग करना चाहते हैं...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : March 19, 2020/6:25 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के सियासी संकट को लेकर भाजपा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है। इस बीच भोपाल में आज सुबह बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह समेत संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे हैं।

Read More News: 11 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता को नहीं मिली गर्भपात की अनुमति, सरकार उठाएगी बच्चे 

बैठक खत्म होने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम आराम से हैं, विधायक आराम से हैं और आने वाले समय को देखते हुए जनता भी आराम से है। सत्य की विजय होगी और न्याय की जीत होगी। शिवराज ने कांग्रेस के वकीलों द्वारा 2 हफ्ते का समय मांगने पर कहा कि क्या हॉर्स ट्रेडिंग करना चाहते हैं, पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है। कांग्रेस बहाना बनाकर कुछ और नियुक्तियां कर दो इसलिए समय मांगा जा रहा है।

Read More News: कोरोना से मौत का रिकॉर्ड टूटा, एक दिन में 475 लोगों की गई 

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि जब बादल घिरतें हैं तो छाते निकल आते हैं। दिग्विजय सिंह के बेंगलुरु में धरने पर कहा कि कांग्रेस में विद्रोह के लिए दिग्विजय सिंह जिम्मेदार है। संभवत: आज सुप्रीम कोर्ट से कोई फैसला आ सकता है। उसी को लेकर बैठक में हुई चर्चा।

Read More News: बेंगलुरु से लौटे कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी बोले- BJP नेता चंबल के डकैतों जैसा व्यवहार कर रहे थे