पक्ष- विपक्ष के दो दिग्गज रहेंगे आसपास, पीएम मोदी इटारसी तो राहुल गांधी पिपरिया में करेंगे चुनावी सभा | Side-two giants of opposition will remain around PM Modi to campaign in Itarsi Rahul Gandhi to campaign in Pipariya

पक्ष- विपक्ष के दो दिग्गज रहेंगे आसपास, पीएम मोदी इटारसी तो राहुल गांधी पिपरिया में करेंगे चुनावी सभा

पक्ष- विपक्ष के दो दिग्गज रहेंगे आसपास, पीएम मोदी इटारसी तो राहुल गांधी पिपरिया में करेंगे चुनावी सभा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : May 1, 2019/1:19 am IST

होशंगाबाद । जिले में पड़ रही भीषण गर्मी के साथ ही आज सियासी पारा भी चढ़ने वाला है। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण से पहले भारतीय राजनीति के दो दिग्गज यहां सभा करने वाले हैं। होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के इटारसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो उधर पिपरिया में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा होने वाली है। बीजेपी- कांग्रेस ने अपने अपने नेताओं की सभाओं के मद्देनजर तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं।देश के पांचवें और मध्यप्रदेश में दूसरे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस और बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस सिलसिले में पार्टियों ने अपने सबसे बड़े स्टार प्रचारकों की आमसभा यहां आयोजित करवाई हैं।

ये भी पढ़ें- शिवसेना का सवाल, पूछा- क्या हर 6 महीने में नया प्रधानमंत्री देना चाहता है विपक्ष

6 मई को होशंगाबाद में मतदान है।जिसमें बीजेपी के राव उदय प्रताप सिंह का सीधा मुकाबला कांग्रेस के शैलेंद्र दीवान से होना है।फिलहाल आज शाम करीब साढ़े चार बजे होने वाले हाइप्रोफाइल पॉलिटिकल इवेंट को लेकर पुलिस-प्रशासन मुस्तैद है। इटारसी में पीएम की सभा की सुरक्षा के लिए 2 हजार जवान तैनात रहेंगे। एसपीजी और पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मोर्चा संभाले हुए है ऐसे में होशंगाबाद में दूसरी जगह से बल बुलवाया है। सभा एक समय होने से स्टेट हाइवे और नेशनल हाइवे की ट्रैफिक व्यवस्था भी बदली गई है।