सिंगर नेहा कक्कड़ फिर से शादी को लेकर चर्चाओं में आई, इंस्टाग्राम पोस्ट पर सामने आया ये सच, देखें | Singer Neha Kakkar again came into the discussions about marriage, this truth came out on Instagram post

सिंगर नेहा कक्कड़ फिर से शादी को लेकर चर्चाओं में आई, इंस्टाग्राम पोस्ट पर सामने आया ये सच, देखें

सिंगर नेहा कक्कड़ फिर से शादी को लेकर चर्चाओं में आई, इंस्टाग्राम पोस्ट पर सामने आया ये सच, देखें

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:26 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:26 pm IST

नई दिल्ली। सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर से शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई है। बताते चले कि नेहा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। अक्सर प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को लेकर सोशल मीडिया में पोस्ट करती हैं।

Read More News: पूर्व सीएम का सरकार पर करारा प्रहार, पूछा- ये कैसी धर्म प्रेमी सरकार है, जो गौशालाओं के बजट में​ ही कर रही ही कमी?

वहीं इस बार फिर से इंस्टाग्राम पर नेहा ने कुछ ऐसी लाइन्स लिखी हैं जिसे पढ़ने के बाद आपको भी यही लगेगा कि सच में अब नेहा शादी करने वाली है। उनके पोस्ट पर कई लोगों ने शादी को लेकर सवाल भी किए हैं।

Read More News: रुद्री बैराज में डूबने से बच्चे की मौत, डैम में नहाने आए थे चार दोस्त 

नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा- Aaja chal vyaah karwaiye lockdown vich katt hone kharche। आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। ये तो एक गाने का प्रमोशन है। नेहा ने अपने लाइन्स शेयर की वो उनके गाने डायमंड दा छल्ला की हैं।

Read More News: उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस सिलेंडर लेने का आखिरी मौका, जानिए कैसे ले सकते हैं इस योजना का लाभ 

बता दें कि नेहा का नया गाना हाल ही में 26 अगस्त को रिलीज हुआ है। इस गाने में नेता एक्टिंग और डांसिंग भी की है। वहीं अब इस गाने को लेकर सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दूसरी ओर उनके नए गाने को फैंस भरपूर प्यार भी मिल रहा है।

Read More News: पूर्व विधायक का बेटा 4 सा​थियों सहित​ गिरफ्तार, अवैध रेत खनन के वर्चस्व के लिए की थी गोलीबारी 

 
Flowers