सोनिया गांधी सभी महासचिवों और प्रभारियों की बैठक बुलाई, महंगाई, कोरोना, अर्थव्यवस्था पर होगी चर्चा.. सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति | Sonia Gandhi convened a meeting of all the general secretaries and in-charges, discussion on inflation, corona, economy will be made

सोनिया गांधी सभी महासचिवों और प्रभारियों की बैठक बुलाई, महंगाई, कोरोना, अर्थव्यवस्था पर होगी चर्चा.. सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति

सोनिया गांधी सभी महासचिवों और प्रभारियों की बैठक बुलाई, महंगाई, कोरोना, अर्थव्यवस्था पर होगी चर्चा.. सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 24, 2021/1:07 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राष्ट्रीय महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों की बैठक बुलाई है।इस बैठक में पूर्व सीएम कमलनाथ खासतौर पर मौजूद रहेंगे। छत्तीसगढ़ से मोहन मरकाम भी इस बैठक में वर्चुअल जुड़ेंगे।

पढ़ें- इन अधिकारियों की सेवा समाप्ति के पहले सुनवाई के लिए मिलेगा अंतिम अव…

इस बैठक में पेट्रोलडीजल के दाम में बढ़ोतरी और कुछ अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। डिजिटल माध्यम से होने वाली इस बैठक में संगठन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के साथ चुनावी राज्यों की तैयारियों पर भी मंथन होने की चर्चा है।

पढ़ें- रोनाल्डो से हो रही इस मुर्गे की तुलना, अंडे के साथ हैरतअंगेज करतब….

खबरों के अनुसार इस बैठक में पेट्रोल-डीजल और जरूरी खाद्य वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी से आम आदमी को हो रही मुश्किलों पर चर्चा की जाएगी और इस पर सरकार को घेरने रणनीति पर विचार किया जाएगा।

पढ़ें- शिक्षा विभाग में मुर्दों को भी ट्रेनिंग! कारनामा जान रह जाएंगे हैरान

बैठक में मौजूदा कोरोना संकट और देश की आर्थिक स्थिति पर भी चर्चा हो सकती है। इसके बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्षों की भी एक बैठक बुलाई जाएगी।

पढ़ें- विवाहित महिला पर संबंध बनाने लिए दबाव बनाने लगा भाई का दोस्त, पति क…

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने बैठक के एजेंडे पर कहा कि बैठक में कांग्रेस के जनसंपर्क कार्यक्रमों का जायजा लिया जाएगा और देश में पेट्रो-डीजल के दामों में लगातार वृद्धि और महंगाई पर उठाए जाने वाले कदमों के बारे में चर्चा की जाएगी। कांग्रेस पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से सरकार पर लगातार हमले कर रही है।

 

 
Flowers