सोनू सूद ने मात्र 10 घंटे में पूरा किया वादा, ऑनलाइन क्लास अटेंड करने बच्चे ने मांगा स्मार्ट फोन फिर... | Sonu Sood fulfilled promise in just 10 hours, child attends online class, asks for smart phone again…

सोनू सूद ने मात्र 10 घंटे में पूरा किया वादा, ऑनलाइन क्लास अटेंड करने बच्चे ने मांगा स्मार्ट फोन फिर…

सोनू सूद ने मात्र 10 घंटे में पूरा किया वादा, ऑनलाइन क्लास अटेंड करने बच्चे ने मांगा स्मार्ट फोन फिर...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:07 am IST

मुंबई। कोरोना संकट के दौरान रील हीरो से रियल हीरो बनकर उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अक्सर अपने अच्छे कामों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर अपनी दरियादिली के चलते सोनू सूद सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार सोनू सूद ने एक बच्चे को मोबाइल दिया है, जिससे वो ऑनलाइन क्लास अटेंड कर सके।

ये भी पढ़ें:अदालत ने अदाकारा पूनम पांडेय के पति को मारपीट मामले में जमानत दी

दरअसल, सोनू सूद से उनके एक फॉलोअर ने ऑनलाइन क्लास अटेंड करने को लेकर एक बच्चे को स्मार्टफोन देने का आग्रह किया था, जिसपर रिप्लाई देते हुए सोनू सूद ने ट्वीट किया था कि आगर वो मुझसे वादा करे कि वो मुझे पॉपकॉर्न की पार्टी देगा तो मैं उसे फोन जरुर दूंगा।

ये भी पढ़ें: अभिनेत्री के आरोपों के बाद निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ प्राथमिकी…

अब सोनू सूद ने अपना दिया हुआ वादा पूरा कर दिया है और बच्चे तक मोबाइल पहुंचा दिया है। यूजर ने दोबारा से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सर हैप्पी को मोबाइल तो मिल गया, अब वह बच्चा ऑनलाइन क्लास कर पाएगा। सर आपने तो अपना वादा 10 घंटे में ही पूरा कर दिया। अब हमारी बारी है, तो सर कब आ रहे हैं पॉपकॉर्न खाने।’ इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, ‘अरे वाह। हीरो लग रहा है हैप्पी। पॉपकॉर्न तैयार रख जल्दी आता हूं खाने।’

ये भी पढ़ें: मादक पदार्थ मामला: जरूरत पड़ने पर दीपिका को पूछताछ के लिए बुला सकता…

बता दें कि कोरोना काल में लगे लॉकडाउन की शुरुआत से ही सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को शहरों से उनके गांव तक पहुंचने में काफी मदद की थी। इसके साथ ही एक्टर ने विदेश में फंसे छात्रों को भी अपने देश पहुंचाने में मदद का हाथ आगे बढ़ाया था। आए दिन लोगों की एक ही गुहार पर सोनू सूद उनकी मदद के लिए खड़े नजर आ रहे है।