शादी समारोह में नाचते एसपी अमित सिंह ने तोड़ी चुप्पी, शादी के जश्न में नाचकर कोई गलती नहीं की | sp amit dance with minister

शादी समारोह में नाचते एसपी अमित सिंह ने तोड़ी चुप्पी, शादी के जश्न में नाचकर कोई गलती नहीं की

शादी समारोह में नाचते एसपी अमित सिंह ने तोड़ी चुप्पी, शादी के जश्न में नाचकर कोई गलती नहीं की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 13, 2019/1:39 pm IST

जबलपुर। एक शादी समारोह में मंत्री लखन घनघोरिया के साथ नाचते नज़र आए जबलपुर एसपी अमित सिंह ने अपना वीडियो वायरल होने और मामले पर निर्वाचन आयोग को बीजेपी की शिकायत के बाद चुप्पी तोड़ दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/GEwQjQcP0X8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

इस विषय में जबलपुर एसपी अमित सिंह का कहना है कि उन्होने अपने आईपीएस बैचमैट की शादी में जश्न मनाकर कोई भी गलती नहीं की और अगर बीजेपी की शिकायत के बाद चुनाव आयोग उनसे जवाब मांगेगा तो वो चुनाव आयोग को पूरा स्पष्टीकरण दे देंगे। एसपी अमित सिंह का कहना है कि वो बीती 21 फरवरी को बाकायदा छुट्टी लेकर सागर में अपने आईपीएस बैचमेट की रिश्तेदार की शादी में शामिल हुए थे। जहां कई राजनेताओं के साथ मंत्री भी मौजूद थे।

एसपी के मुताबिक शादी की बारात में शामिल होकर नाचना गलत नहीं था। लेकिन इसे गलत ढंग से पेश कर दिया गया। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने भोपाल में निर्वाचन आयोग से शिकायत करते हुए इस वायरल वीडियो का हवाला दिया है। बीजेपी ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी में साथ नाचने से मंत्री और एसपी की नज़दीकी जाहिर हो रही है। इसलिए निष्पक्ष चुनाव के लिए जबलपुर एसपी को ट्रांसफर कर दिया जाए।

 
Flowers