एसपी ने संपन्न कराए कई खेल, प्रतिभागियों का किया उत्साहवर्धन | SP has done many sports, encouraged the participants

एसपी ने संपन्न कराए कई खेल, प्रतिभागियों का किया उत्साहवर्धन

एसपी ने संपन्न कराए कई खेल, प्रतिभागियों का किया उत्साहवर्धन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 5, 2021/12:04 pm IST

पेंड्रा, छत्तीसगढ़। नवगठित जिले के एसपी सूरज परिहार ने इस बार शुक्रवार को कुछ अलग करने का इरादा बनाया और पुलिस अधीक्षक ने स्वयं कर्मचारियों व अधिकारियों के बीच रहकर सभी प्रकार के खेल 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर रिले रेस, गोला फेक, स्लो सायकल रेस, रस्सा खींच एवं हथियारों को खोलना जोड़ना जैसे प्रतियोगिताएं संपन्न कराए और प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद आप पी सकते हैं शराब? क…

रस्सा खींच के दौरान मरवाही थाना की टीम एवं पेण्ड्रा थाना की टीम आपस में प्रतिस्पर्धा कर रहे थे। पेंड्रा की टीम कमजोर पड़ते हुए भी रस्से को ना छोड़कर टीमस्पिरिट की भावना दिखाते हुए गिर गए पर रस्सा नहीं छोड़े।

पढ़ें- CBSE ने 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा की तारीखों में…

एसपी के द्वारा उनकी हार होने के उपरांत भी उनका मनोबल बढ़ाते हुए टीमस्पिरिट की भावना को इसी प्रकार बरकरार रखने के लिए नगद पुरस्कार की घोषणा की और उनका हौसला अफजाई करते हुए वहां उपस्थित सभी पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों को इसी प्रकार टीम भावना से कार्य करने हेतु प्रेरित किया गया।

पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती करेंगे भाजपा ज्वॉइन, 7 मार्च को पीए…

पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार’ ने खेल परेड का समापन करते हुए उपस्थित सभी अधिकारी-कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल परेड का आयोजन के पीछे मुख्य उद्देश्य दैनिक रूटीन से कुछ अलग हटके करना तथा सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों में अच्छे स्वास्थ्य के प्रति सचेत करने के साथ खेल एवं टीम भावना विकसित करना है।