कंगना रनौत के बिंदास बोल, बच्चे जब चाहें करें सेफ और संतुलित सेक्स, पैरेंट्स ना करें रोकटोक | Speaking of Kangana Ranaut's cool Children should have safe and balanced sex whenever they want

कंगना रनौत के बिंदास बोल, बच्चे जब चाहें करें सेफ और संतुलित सेक्स, पैरेंट्स ना करें रोकटोक

कंगना रनौत के बिंदास बोल, बच्चे जब चाहें करें सेफ और संतुलित सेक्स, पैरेंट्स ना करें रोकटोक

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:43 am IST

मुंबई । एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भारतीय अभिभावकों से मन की बात की है। एक साक्षात्कार के दौरान कंगना रनौत ने रिलेशनशिप के बारे में बात करते कहा कि सेक्स आज भी टैबू बना हुआ है। भारतीय फैमिली इस बारे में बात ही नहीं करना चाहते। कंगना ने कहा कि सेक्स हमारी जिंदगी का अहम् पार्ट है। हम लोग वे सुरक्षित सेक्स में विश्वास रखते हैं। कंगना ने सेक्स पर खुलकर राय रखते हुए कहा कि लोगों को एक से ज्यादा पार्टनर नहीं रखने चाहिए। जब भी जरूरत लगे सेक्स कर लेना चाहिए। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि सेक्स के लिए एक ही पार्टनर हो तो बेहतर है।

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘आधे मां’ का वीडियो! कहा- समस्याओं के स…

सेक्स पर खुलकर चर्चा करते हुए कंगना ने कहा कि हम में से बहुत सारे लोग ये भी सोचते हैं कि हमारी पवित्र किताबें हमें इसकी अनुमति नहीं देती हैं। लेकिन इसमें सच्चाई नहीं है। ब्रह्मचारी लोग अपनी सेक्सुअल एनर्जी को किसी दूसरी ऊर्जा में बदलने के तरीके इस्तेमाल करते हैं।

ये भी पढ़ें- दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित होंगे बॉलीवुड के महानाय​क ‘अमित…

कंगना ने आगे कहा कि अभिभावकों को भी अपने किशोर बच्चों की जरूरतों को समझना चाहिए। यही नहीं उन्हें इस बात की जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि उनके बच्चे सेफ और संतुलित सेक्स करें। कंगना ने कहा कि बार-बार सेक्स पार्टनर बदलना ठीक नहीं है, ये आपके सिस्टम को बिगाड़ देगा। पार्टनर नहीं बदलने को लेकर एक बहुत गहरा विज्ञान है जो ये बताता है कि इसके कितने घातक परिणाम होते हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jSoAQyJMn4E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>