सामूहिक हिंसा के दोषियों के खिलाफ पुलिस के विशेष दल ने दी दबिश, एसपी ने सभी आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी का किया दावा | Special police team raids against culprits of mass violence SP claims to arrest all the accused soon

सामूहिक हिंसा के दोषियों के खिलाफ पुलिस के विशेष दल ने दी दबिश, एसपी ने सभी आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी का किया दावा

सामूहिक हिंसा के दोषियों के खिलाफ पुलिस के विशेष दल ने दी दबिश, एसपी ने सभी आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी का किया दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : February 5, 2020/4:39 pm IST

धार । मनावर के बोरलाई गांव में ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर 6 लोगों की जमकर पिटाई कर दी। सामूहिक हिंसा के शिकार हुए आधा दर्जन लोगों में एक की मौत हो गई है, वही दो लोगों की हालत बेहद गंभीर है। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। ग्रामीणों ने गाड़ी रोककर एक गाड़ी में भी आग लगा दी और जमकर तोड़फोड़ भी की है।

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग के खिलाफ सीएम कमलनाथ ने दिए सख्त निर्देश, ट्वीट कर घटना…

मामले में राजनीति भी शुरु हो गई है, इस वारदात को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने प्रशासन पर सवाल उठाए हैं। वहीं सीएम ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। हर तरफ से बढ़ रहे दवाब के बीच पुलिस प्रशासन ने पूरे मामले की जांच के लिए 5 थानों का पुलिस बल मिलाकर जांच टीम का गठन किया है। विशेष जांच दल वारदात वाले बोरलाई गांव में दबिश के लिए पहुंच गया है। एसपी ने सभी आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस मामले में पुलिस ने 3 नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- मंत्रालय में कैबिनेट की अहम बैठक, कई अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

बता दें कि धार जिले के मनावर क्षेत्र के ग्राम बोरलाई में ग्रामीणों ने बच्चा चोर गिरोह समझ कर 6 किसानों के साथ लाठी डंडों और पत्थरों से जमकर मारपीट की, जिसमें 6 किसान हुए घायल हो गए दो की हालत नाजुक थी जिन्हें पुलिस द्वारा सूचना के बाद जैसे तैसे बचाकर बड़वानी अस्पताल रेफर किया गया। इस दौरान एक किसान की मौत हो गई , बाकी का इलाज जारी है , पूरे घटनाक्रम में प्राप्त जानकारी अनुसार घायल किसान उज्जैन जिले के लिम्बा पिपलिया निवासी बताए जा रहे हैं, जो बोरलाई क्षेत्र में काम करने वाले मजदूर को वापस लेने पहुंचे थे तथा उसके ना नुकुर करने पर उसे दिए गए एडवांस पैसों की मांग कर रहे थे तथा उसे वापस ले जाने की कोशिश कर रहे थे । शोर-शराबा होने के बाद ग्रामीणों ने इन्हें बच्चा चोर गिरोह समझा और पीछा किया तथा ग्राम बोरलाई में लोगों ने घेर लिया , वहीं इनकी गाड़ी रोक कर जमकर मारपीट की एवं गाड़ी में तोड़फोड़ कर आग लगा दी थी। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची वह इन्हें अस्पताल रेफर किया गया जहां एक की मौत हो गई है वहीं पूरे मामले में जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रतापसिंह भी मनावर पहुंच गये थे । मनावर पुलिस जांच में जुट गई है ।