विभागों का बंटवारा होते ही हलचल तेज, कांग्रेस कार्यकर्ता और कर्मचारियों के मुकदमे वापस लेगी सरकार | State government will withdraw cases of Congress workers and employees

विभागों का बंटवारा होते ही हलचल तेज, कांग्रेस कार्यकर्ता और कर्मचारियों के मुकदमे वापस लेगी सरकार

विभागों का बंटवारा होते ही हलचल तेज, कांग्रेस कार्यकर्ता और कर्मचारियों के मुकदमे वापस लेगी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 29, 2018/8:50 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा होते ही हलचल तेज हो गई है। विधि मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि राज्य सरकार कांग्रेस कार्यकर्ता और कर्मचारियों के मुकदमे वापस लेगी। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार में दर्ज हुए राजनीतिक मुकदमे वापस लिए जाएंगे।

विधि मंत्री ने कहा कि प्रदेश में पत्रकार प्रोटेक्शन एक्ट को भी लागू किया जाएगा। वहीं पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि कमलनाथ सरकार बदले की भावना से काम नहीं करेगी। लेकिन ई-टेंडरिंग घोटाले की जांच कराना जरूरी है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बेहतर निर्माण के काम कराना प्राथमिकता है। सड़के बेहतर हो इसके लिए सरकार काम करेगी। वहीं शिवराज के अमेरिका से बेहतर एमपी की सड़कों को बताने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस तरह की बातें मूर्ख करते हैं।

यह भी पढ़ें : मिथुन चक्रवर्ती का बढ़ा बैकपेन,लॉस एंजेलिस के अस्पताल में हुए भर्ती 

वित्त मंत्री तरुण भनोट ने भी वित्त विभाग के अधिकारियों की बैठक बुलाई है। उधर मंत्री बनने के बाद पहली बार राघौगढ़ पहुंचे जयवर्धन सिंह ने कहा है कि अब राघोगढ़ क्षेत्र का एक-एक व्यक्ति केबिनेट मंत्री है। कोइ भी नागरिक गलत कामों को बर्दाश्त न करे। थाने से लेकर प्रत्येक सरकारी दफ्तर में जाओ, तो खुद को केबिनेट मंत्री समझना। बता दें कि जयवर्धन सिंह पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बेटे हैं।