रहाणे की जगह लेंगे स्टीव स्मिथ, राजस्थान रॉयल्स ने बदला टीम का कप्तान

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 20 Apr 2019 04:55 PM, Updated On 20 Apr 2019 04:55 PM

नई दिल्ली । IPL के 12 वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है। टीम को मिल रही लगातार टीम प्रबंधन ने बड़ा फैसला किया है। राजस्थान रॉयल्स टीम प्रबंधन ने अजिंक्य रहाणे को कप्तानी से हटाकर स्टीव स्मिथ को शेष मैचों के लिए टीम की कमान सौंपी है। राजस्थान रॉयल्स टीम ने शनिवार को इसकी जानकारी दी है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ इससे पहले पुणे सुपरजाइंट के भी कप्तान रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें- क्रिकेट के भगवान ने 'पृथ्वी' को कराया भोज, दोनों में दिखी जबरदस्त ब...

राजस्थान रॉयल्स टीम प्रबंधन ने बयान में कहा, 'अजिंक्य रहाणे ने पिछले साल प्लेऑफ तक टीम के सफर में अच्छी भूमिका अदा की। हालांकि, फ्रैंचाइजी को लगता है कि टीम के 2019 के सत्र में अभियान को ट्रैक पर लाने की दिशा में कुछ नया करना जरूरी है। स्टीव हमेशा ही राजस्थान के टीम नेतृत्व का हिस्सा रहे हैं और रहाणे उनके साथ अहम भूमिका निभाएंगे।'

 भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर जब धोनी को आई गहरी नींद... साक्षी के साथ जमीन पर सो गए

बता दें कि मौजूदा सीजन में राजस्थान को अब तक 8 में से 2 मैचों में ही जीत मिली है। अंकतालिका में राजस्थान टीम केवल 4 अंकों के साथ 8 टीमों की तालिका में 7वें स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स के हेड ऑफ क्रिकेट जुबिन भरुचा ने कहा कि अजिंक्य ने 2018 में टीम का नेतृत्व किया और वह आगे भी टीम के लिए अहम भूमिका में रहेंगे।

Web Title : Steve Smith to replace Rahane Rajasthan Royals replaced captaincy

जरूर देखिये