स्कूल में छात्र WhatsApp चैटिंग ग्रुप के जरिए क्लासमेट्स के साथ बना रहे थे सामूहिक दुष्कर्म का प्लान, ऐसे हुआ खुलासा | Students in school were planning a gang rape with classmates through WhatsApp chatting group, this was revealed

स्कूल में छात्र WhatsApp चैटिंग ग्रुप के जरिए क्लासमेट्स के साथ बना रहे थे सामूहिक दुष्कर्म का प्लान, ऐसे हुआ खुलासा

स्कूल में छात्र WhatsApp चैटिंग ग्रुप के जरिए क्लासमेट्स के साथ बना रहे थे सामूहिक दुष्कर्म का प्लान, ऐसे हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 20, 2019/1:34 pm IST

मुंबई। मुंबई के एक टॉप रैंक इंटरनेशनल बोर्ड स्कूल में एक बेहद ही चौकाने वाल मामला सामने आया है। स्कूल के छात्रों द्वारा बनाए गए WhatsApp चैटिंग ग्रुप में अपनी ही क्लासमेट्स को लेकर की गई बातों ने उनके परिजनों सहित स्कूल प्रबंधन के कान खड़े कर दिए हैं। स्कूल में पढ़ने वाले 13-14 साल की उम्र के छात्रों ने साथ में पढ़ने वाली लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म तक करने की बात चैटिंग के जरिए की है।

ये भी पढ़ें: उत्तर भारत के कई राज्यों में महसूस किए भूकंप के झटके, दहशत में लोग

यहां लड़कों द्वारा चैटिंग के दौरान लड़कियों के लिए ‘कचरा’ शब्द से संबोधित किया गया है, इस स्कूल में शहर की कई नामी गिरामी हस्तियों के बच्चे पढ़ते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक WhatsApp ग्रुप की चैटिंग में कई डराने वाली बातें लिखी गई हैं। चैटिंग में हिंसक भाषा का भी इस्तेमाल हुआ है।

ये भी पढ़ें: CAA पर सरकार ने दिए कई सवालों के जवाब, किसी भी धर्म के लोग न हों पर…

इन स्कूली छात्रों की WhatsApp चैंटिग में साथी छात्राओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने, यौन उत्पीड़न से जुड़ी कई बातें लिखी गई हैं। इस पूरी चैटिंग के दौरान बेहद आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल किए गए, मामले का खुलासा तब हुआ जब दो पालकों ने इसकी जानकारी स्कूल प्रबंधन को दी। ये दोनों ही अपने अपने क्षेत्र की नामी हस्तियां बताई जा रही हैं। एक छात्र के परिजनों ने बेटे के इस WhatApp ग्रुप की चैटिंग पढ़ ली थी। स्कूल प्रबंधन ने चैटिंग में शामिल 8 छात्रों को सस्पैंड कर दिया है।

ये भी पढ़ें: हैम रेडियो की मदद से 57 साल पहले इस तरह बिछड़े व्यक्ति को मिला अपना…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mCInAW88oA4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>