दो बेटियों की हत्या कर पत्नी और बिजनेस पार्टनर के साथ बिल्डिंग से छलांग लगाकर की खुदकुशी | Suicide by killing two girls and jumping from building with wife and business partner

दो बेटियों की हत्या कर पत्नी और बिजनेस पार्टनर के साथ बिल्डिंग से छलांग लगाकर की खुदकुशी

दो बेटियों की हत्या कर पत्नी और बिजनेस पार्टनर के साथ बिल्डिंग से छलांग लगाकर की खुदकुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 3, 2019/5:50 am IST

नई दिल्ली। गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम इलाके में आर्थिकतंगी से परेशान एक शख्स ने अपनी दो बच्चियों की हत्या कर पत्नी के साथ बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली। शख्स ने पहले दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी फिर पत्नी और बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी।

पढ़ें- मुंडन के बाद अब 21 असिस्टेंट प्रोफेसर्स ने शुरू किया भूख हड़ताल, 3109 उम्मीदवारों का चयन होने के …

पत्नी और पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बिजनेस पार्टनर की हालत गंभीर बनी है। मामला इंदिरापुरम के वैभव खंड का है। गुलशन पिछले कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। गुलशन गांधी नगर में जींस के कारोबारी हैं उसपर दो करोड़ की देनदारी थी। रात को गुलशन की बिजनेस पार्टनर संजना गुलशन के घर आई, फिर पूरे परिवार ने बच्चियों की हत्या कर आत्महत्या की।

पढ़ें- केंद्र सरकार ने 5 नए मेडिकल कॉलेज के प्रस्ताव पर लगाई मुहर, इन जिलो…

शुरुआत में पुलिस को लगा था कि गुलशन के साथ मंजिल से कूदने वाली दोनों उनकी पत्नी हैं, लेकिन बाद में जांच में पता चला कि एक महिला उनकी पत्नी और दूसरी बिजनेस पार्टनर हैं।

पढ़ें- सिरफिरे आशिक ने लड़की को चाकू से गोदा, तड़पकर हो गई मौत, इलाके में .

रायपुर का डांसिंग कॉप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4n9MCQZzxGE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>