सुशांत सुसाइड केस : रिया मैडम की इजाजत के बिना सुशांत के कमरे में नहीं जा सकते थे सर्वेंट, स्वीपर ने किए चौंकाने वाले खुलासे | Sushant Suicide Case: Servant could not go to Sushant's room without Riya Madam's permission. Sweeper made shocking revelations

सुशांत सुसाइड केस : रिया मैडम की इजाजत के बिना सुशांत के कमरे में नहीं जा सकते थे सर्वेंट, स्वीपर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

सुशांत सुसाइड केस : रिया मैडम की इजाजत के बिना सुशांत के कमरे में नहीं जा सकते थे सर्वेंट, स्वीपर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:47 am IST

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की तह तक जाने के लिए बिहार पुलिस अतिरिक्त प्रयास कर रही है। शनिवार को पटना पुलिस की एसआईटी टीन मौका-ए-वारदात पर गई और सुशांत की खुदकुशी करने की घटना का रीक्रिएशन किया। बता दें कि पुलिस के रीक्रिएशन करने की घटना तब सुर्खियों में आई थी जब हैदराबाद पुलिस ने रिक्रिएशन के दौरान भाग रहे रेप के आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया था।

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती को इस मंत्री ने बताया ‘विषकन्या’, सुशांत सुसाइड केस …

बिहार पुलिस की स्पेशल टीम ने मुंबई के उस कमरे में सीन का रिक्रिएशन जहां सुशांत का शव मिला था, पुलिस टीम ने यहां देखा, क्या कोई इस कमरे में इन परिस्थितियों में आत्महत्या कर सकता है। इस पूरी प्रकिया के दौरान सुशांत के कुछ कर्मी भी मौजूद थे। सुशांत केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही है, ऐसे में बिहार पुलिस को मौका-ए-वारदात से कोई संदिग्ध वस्तु मिली है इसकी उम्मीद कम ही है।
पुलिस टीम ने बिल्डिंग और सुशांत के घर के स्वीपर से भी पूछताछ की। स्वीपर ने बताया कि रिया मैडम की इजाजत के बिना कोई भी घर में नहीं आ सकता था। रिया मैडम ही तय करती थीं कि सुशांत के कमरे को साफ करना है या नहीं। खासकर सुशांत के कमरे में किसी भी बाहर के आदमी को आने की इजाज़त नहीं दी जाती थी। स्वीपर की जानकारी के मुताबिक एक समय ऐसा आ गया, जब वे अपने ही कर्मियों से नहीं मिल पाते थे।

ये भी पढ़ें- वेब सीरीज बनाने के नाम पर डर्टी पिक्चर का खेल, मॉडल की शिकायत पर उद…

फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी से भी एसआईटी ने बयान लिया है। बता दें कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद सुशांत और रिया फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म में एक साथ काम करने वाले थे। रूमी जाफरी ने बताया कि जब भी लॉकडाउन आगे बढ़ता था तो सुशांत अपसेट हो जाते थे।

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नहीं होगी CBI जांच, सुप्रीम .

बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि बिहार के हीरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का पूरा सच दुनिया के सामने लाया जाएगा। बता दें कि बिहार पुलिस की एसआईटी टीम सुशांत सुसाइड मामले की छानबीन में जुटी है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस ने शुरुआत में अपेक्षित सहयोग नहीं किया था, हालांकि अब सहयोग किया जा रहा है।

 

 
Flowers