नगरीय निकायों के वार्डों के आरक्षण की प्रक्रिया स्थगित, कलेक्टर ने कहा कोरोना गाईडलाईन का पालन करवाना होगा मुश्किल | Suspend the process of reservation of municipal bodies of wards, the collector said would be hard to get follow Corona Gaidlain

नगरीय निकायों के वार्डों के आरक्षण की प्रक्रिया स्थगित, कलेक्टर ने कहा कोरोना गाईडलाईन का पालन करवाना होगा मुश्किल

नगरीय निकायों के वार्डों के आरक्षण की प्रक्रिया स्थगित, कलेक्टर ने कहा कोरोना गाईडलाईन का पालन करवाना होगा मुश्किल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 28, 2020/4:39 pm IST

जबलपुर। शहर में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण के चलते जिला प्रशासन ने नगरीय निकायों के वार्डों के आरक्षण की प्रक्रिया टाल दी है। जबलपुर में आगामी 30 जुलाई को नगर निगम सहित जिले के सभी नगरीय निकायों के वार्डों का आरक्षण तय होना था। लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते ये अहम प्रक्रिया टाल दी गई है।

ये भी पढ़ें: मंत्री सिलावट के बयान पर सज्जन सिंह वर्मा का कटाक्ष, कहा- अब बीजेपी वाले मंदिर का घण्टा बजाएंगे या भजन-कीर्तन करेंगे?

जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने एक आदेश जारी करते हुए वार्ड आरक्षण प्रक्रिया पर रोक लगा दी है। कलेक्टर का कहना है कि जिले में कोरोना महामारी लगातार फैल रही है और वार्डों की आरक्षण प्रक्रिया के कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम सहित कोरोना गाईडलाईन का पालन करवाना मुमकिन नहीं हो पाता, ऐसे में कलेक्टर ने वार्ड आरक्षण की प्रक्रिया स्थगित करने का आदेश जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में आज 628 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 10 लो…

फिलहाल वार्ड आरक्षण की आगामी तारीख तय नहीं की गई है जिससे माना जा सकता है कि कोरोना संकटकाल के बाद ही या कोरोना के रहते उचित प्रबंधों के बाद ही नगरीय निकाय चुनावों के मद्देनजर वार्डों का आरक्षण हो सकेगा।

ये भी पढ़ें: सहकारिता विभाग के अधिकारियों का तबादला आदेश जारी, द…