शिक्षिका का रेप करने के बाद आरोपी बोला समझौता कर लो, नहीं मानी पीड़िता को करवा दी हत्या | teacher murder mystery solved shooters murdered bihar

शिक्षिका का रेप करने के बाद आरोपी बोला समझौता कर लो, नहीं मानी पीड़िता को करवा दी हत्या

शिक्षिका का रेप करने के बाद आरोपी बोला समझौता कर लो, नहीं मानी पीड़िता को करवा दी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 29, 2021/2:30 pm IST

छपरा: बिहार के छपरा जिले से हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां आरोपियों ने रेप के बाद शिक्षिका की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी रेप के बाद समझौता करने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन पीड़िता नहीं मानी तो सुपारी देकर मौत के घाट उतारवा दिया। हत्याकांड में आरोपी के जीजा ने मुखबिर और षडयंत्रकर्ता की भूमिका न‍िभाई थी।

Read More: ‘छत्तीसगढ़ में चिकित्सकों के 30 प्रतिशत से ज्यादा पद खाली हैं’ स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर पूर्व सीएम ने सरकार पर साधा निशाना

मिली जानकारी के अनुसार मामला 5 अप्रैल 2021 का है, जब पीड़िता ट्यूशन पढ़ाने जा रही थी। इसी दौरान अज्ञात आरोपियों ने शिक्षिका की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो पूरा मामला सामने आ गया।

Read More: अगस्त में खुलेंगे काॅलेज..सिर्फ ऐसे ​छात्रों को मिलेगी आने की अनुमति, उच्च शिक्षा मंत्री ने कही बड़ी बात

इस हत्याकांड के बारे में सारण के पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार ने बताया कि मृतक शिक्षिका प्रमिला ने उपेंद्र कुमार पर पॉक्सो और बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया था जिसकी प्रक्रिया न्यायालय में चल रही थी। उन दिनों अंतिम चरण में केस चल रहा था और फैसला आने की उम्मीद थी। आरोपी उपेंद्र राय को इस मामले में सज़ा होने की संभावना थी।

Read More: कांग्रेस मुख्यालय के सामने 7 दिन से मुर्गा बन रहे छात्र, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बताया गया कि अरोपी लगातार पीड़िता पर बयान बदलने और समझौता करने के लिए दबाव बना रहे थे, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद आरोपी के जीजा ने सुपारी देकर शिक्षिका की हत्या करवा दी।

Read More: 15 जुलाई तक पुरानी गाइडलाइन पर होगी जमीन की रजिस्ट्री, प्रमुख बाजारों में 40-50 फीसदी बढ़ेंगे दाम

 
Flowers