लंका में जारी ट्राई सीरीज के दूसरे मैच में भारत की वापसी, बांग्लादेश को 6 विकेट से हराया | Team India win the 2nd T20I against Bangladesh by six wickets

लंका में जारी ट्राई सीरीज के दूसरे मैच में भारत की वापसी, बांग्लादेश को 6 विकेट से हराया

लंका में जारी ट्राई सीरीज के दूसरे मैच में भारत की वापसी, बांग्लादेश को 6 विकेट से हराया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 9, 2018/3:49 am IST

पड़ोसी देश श्रीलंका में जारी निसाध ट्राॅफी टी-20 ट्राई सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 6 विकेट से हराकर मैच अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में जीत का स्वाद भी चखा। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने भारत के सामने 139/8 (20) रन का लक्ष्य रखा। जिसका जवाब देने मैदान पर उतरी भारतीय टीम ने 18.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर मैच अपने नाम कर लिया।

मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने लगाए संगीन आरोप

भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन शिखर धवन 55 ने बनाए वहीं रैना ने 28 और मनीष पांडे का 27 रनों का योगदान रहा। गौरतलब है कि लंका में जारी निसाध टी-20 ट्राॅफी के पहले मैच में भारत को मेजबान श्रीलंका के हाथों से हार का सामना करना पढ़ा था, जिसके बाद टीम इंडिया पर सीरीज में वापसी करने का दबाव बढ़ रहा था।

ट्राई सीरीज के पहले टी-20 मैच में श्रीलंका ने भारत को 5 विकेट से हराया

बांग्लादेश पर मिली जीत के बाद कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, हमारा प्रदर्शन शानदार था, हमने लंका के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी गलतियों से बहुत कुछ सीखा है, कप्तान का मनना है कि गेंदबाजों ने योजनाओं को अच्छे से लागू किया, जिससे हमें सीरीज में पहली जीत मिल सकी है। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers