लालू के लाल तेजप्रताप पर पत्नी ऐश्वर्या का गंभीर आरोप, गांजा पीकर घाघरा-चोली पहन बनते थे राधा | Tej Pratap's serious charge against wife Aishwarya

लालू के लाल तेजप्रताप पर पत्नी ऐश्वर्या का गंभीर आरोप, गांजा पीकर घाघरा-चोली पहन बनते थे राधा

लालू के लाल तेजप्रताप पर पत्नी ऐश्वर्या का गंभीर आरोप, गांजा पीकर घाघरा-चोली पहन बनते थे राधा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 9, 2019/4:19 am IST

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या की शादी 6 महीने भी टीक नहीं पाई। 2018 के मई माह में हुई शादी के 5 महीने बाद ऐश्वर्या ने तलाक के लिए पटना हाईकोर्ट में अर्जी लगाई थी। ऐश्वर्या ने तेजप्रताप की अजीब हरकतों से परेशान होना बताया था। ऐश्वर्या का आरोप है कि उसके पति तेजप्रताप गांजा पीकर उसे प्रताड़ित करते हैं।

पढ़ें- भारतीय वायुसेना का सुखोई-30 विमान दुर्घटनाग्रस्त, विमान में लगी भीषण आग, दोनो…

ऐश्वर्या ने फैमिली कोर्ट से सुरक्षा की मांग भी की है। शिकायत में ऐश्वर्या ने दावा किया है कि शादी के बाद उन्हें तुरंत ही इस बात का पता चल गया कि उनके पति ड्रग्स लेते हैं। ड्रग्स के नशे में वो कई बार भगवान शिव के अवतार भी बनते हैं। कभी कृष्ण बनकर गाय चराते हैं। तो कभी चोली-घाघरा पहनकर राधा बन जाते हैं। ऐश्वर्या के मुताबिकर तेजप्रताप ड्रग्स लेने के बाद ही ऐसे अजीबोगरीब हरकत करते हैं। गांजा पीने से मना करने पर इसे शिव का प्रसाद बताते हैं।

पढ़ें- ऊर्जा की वैश्विक चुनौती से निपटने भारत दिखाएगा राह : प्रधान

ऐश्वर्या के मुताबिक उसने तेजप्रताब की इस अजीबोगरीब हरकत के बार में अपने सुसराल वालों को बताया था लेकिन उनलोगों ने उनकी कोई मदद नहीं की। ऐश्वर्या के मुताबिक अपनी सास राबड़ी देवी और ननद से तेजप्रताप के व्यवहार के बारे में उन्होंने बातचीत की थी। उस वक्त उनकी सास ने उन्हें ढाढस बंधाया था लेकिन तेजप्रताप के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया।

पढ़ें- आर्टिकल 370- पीएम मोदी का देश के नाम संबोधन, घाटी में हंसी-खुशी मने…

ऐश्वर्या के मुताबिक उनके पति उनसे कहते थे कि वो सिर्फ खाना बनाने और परिवार चलाने के लिए ही हैं। बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी साल 2018 में मई के महीने में हुई थी। लेकिन शादी के 5 महीने बाद तेजप्रताप यादव ने पटना हाईकोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी।

पढ़ें- कश्मीर में अशांति फैलाने इस नेता को हर माह मिलते थे 6-7 लाख का फंड,…

लुटेरी दुल्हन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mNpxKC2_F_I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers