रैली में बोले तेलंगाना सीएम केसीआर- हर घर को पानी मुहैया नहीं करा पाया तो चुनाव नहीं लड़ूंगा | Telangana CM Statement :

रैली में बोले तेलंगाना सीएम केसीआर- हर घर को पानी मुहैया नहीं करा पाया तो चुनाव नहीं लड़ूंगा

रैली में बोले तेलंगाना सीएम केसीआर- हर घर को पानी मुहैया नहीं करा पाया तो चुनाव नहीं लड़ूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : September 2, 2018/4:11 pm IST

हैदराबाद। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने समय से पहले विधानसभा भंग करने की तमाम अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने रविवार को हैदराबाद के बाहर इब्राहिमपटनम में एक बड़ी रैली में कहा कि लोक कल्याण को ध्यान में रखते हुए वह सही समय पर सही फैसला लेंगे।

सीएम राव ने कहा, ‘मैं वादा करता हूं कि अगर चुनाव से पहले मैं मिशन भागीरथ के जरिए हर घर को पानी मुहैया नहीं करा पाया तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा। इस देश में कोई भी मुख्यमंत्री इस तरह की बात करने की हिम्मत नहीं दिखाएगा’। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ मीडिया चैनल अटकलेंबाजी कर रहे हैं कि केसीआर सरकार भंग कर देंगे। लेकिन टीआरएस के सदस्यों ने तेलंगाना के भविष्य पर फैसला करने के लिए मुझे एक मौका दिया है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं जब कोई निर्णय लूंगा तो बता दूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगले चुनाव के लिए घोषणा पत्र तैयार करने के लिए एक समिति गठित की है जिसकी अध्यक्षता राज्यसभा सदस्य के केशव राव करेंगे।

यह भी पढ़ें : रिपोर्ट में दावा- जलप्रलय का खतरा, जलमग्न हो जाएगा ये खूबसूरत शहर

केसीआर ने रैली में अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि, ‘हमने चुनावों के समय जो घोषणा पत्र जारी किया था, उससे ज्यादा काम किया है और 76 अतिरिक्त कल्याणकारी योजनाएं शुरू की है’। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए बीमा की शुरुआत की गई है। 24 घंटे बिजली की आपूर्ति की जा रही है। त्यौहार के समय गरीब परिवारों को कपड़े दिए जा रहे हैं। बच्चों को स्कूल ड्रेस दी जा रही है।

बता दें, इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थी कि केसीआर विधानसभा भंग करने की घोषणा भी कर सकते हैं, ताकि इस साल के अंत में होने वाले चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के साथ तेलंगाना के भी चुनाव कराए जा सकें।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers