हनीमून पर हैं एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया में शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें | The actress and MP Nusrat are on honeymoon, where these beautiful pictures of social media

हनीमून पर हैं एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया में शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

हनीमून पर हैं एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया में शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:24 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:24 pm IST

नईदिल्ली। बांग्ला एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां इन दिनों हनीमून पर हैं। उन्होंने अपने हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खास बात ये भी है कि नुसरत जहां इन तस्वीरों में वेस्टर्न आउटफिट्स में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही हैं।

read more: फिल्म ‘लव-ब्रेकअप जिंदगी’ बनाने वाले डायरेक्टर पति से एक्ट्रेस दीया मिर्जा का…

बता दें कि राजनीति में आने के बाद से वे सुर्खियों में बनी हुई हैं। संसद में पहले दिन अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं, शादी के बाद मांग में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर नुसरत संसद पहुंचीं, तो कई लोग नाराज हो गए। इन नाराज लोगों को नुसरत ने अपने ही अंदाज में सटीक जवाब भी दिया। वहीं अब नुसरत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। वो शादी के लगभग दो महीनों बाद हाल ही में हनीमून मनाने गई हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं।

read more: करण जौहर की पार्टी में ‘उड़ता बॉलीवुड’, वीडियो हुआ वायरल

नुसरत ने अपने हनीमून के दौरान तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘बेहतर होगा कि आपका सिर बादलों में हो और आपको पता हो कि आप कहां हो.. स्वर्ग जगहों से नहीं बल्कि खूबसूरत पलों, जुड़ाव में, वक्त की चमक में मौजूद होता है’। उन्होंने अपनी तस्वीर के क्रेडिट में पति निखिल जैन का नाम लिखा है।

read more: Watch Video: यूट्यूब पर ढिंचैक पूजा का नया वीडियो, गाने के बोल हैं-…

इस तस्वीर पर उन्हें ढेरों कमेंट्स मिल रहे हैं। हर किसी को नुसरत को ग्लैमसर अवतार पसंद आ रहा है। तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट्स में संसद के कामों की याद भी दिलाई है। हालांकि, अभी नुसरत अपनी छुट्टियां इंजॉय करना चाहती हैं। बता दें कि नुसरत ने 19 जून को कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/4aXGt_FvJdY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers